Liquor Smuggling was going on by Police written liquor in Gorakhpur - गोरखपुर में पुलिस की लिखी गाड़ी से नकली शराब की हो रही थी तस्करी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर में पुलिस की लिखी गाड़ी से नकली शराब की हो रही थी तस्करी

sultanpur  chicken  farm

पुलिस लिखी गाड़ी से तस्कर धड़ल्ले से नकली शराब की तस्करी कर रहे थे। इसका खुलासा तब हुआ जब वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना ग्रस्त टेम्पो ट्रैवलर से बेलीपार पुलिस ने 200 ग्राम की 4748 बोतल नकली शराब बरामद किया। जिसका अनुमानित मूल्य ढाई लाख रुपये आंका गया है। घायल वाहन के चालक का पुलिस कस्टडी में जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

एसपी दक्षिणी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने नकली शराब पकड़े जाने का खुलासा करते हुए बताया कि बेलीपार क्षेत्र में सुबह एक टेम्पो ट्रैवलर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। दिल्ली नंबर वाहन के आगे पुलिस लिखा हुआ था। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वाहन की तलाशी लेने पर ट्रैवलर में सीट के नीचे कैविटी बनाकर नकली शराब की बोतले रखी हुई थी।

वहीं ट्रैवलर के छत में प्लाई के माध्यम से स्थान बनाकर अवैध नकली शराब रखी हुई थी। पुलिस ने घायल चालक बागपत जिले के बड़ौह क्षेत्र के इदरीशपुर गांव निवासी साकिर को हिरासत में ले लिया और उसे पुलिस कस्टडी में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी दक्षिणी ने बताया कि जांच में वाहन की आरसी हरियाणा की निकली है। बेलीपार पुलिस अज्ञात वाहन स्वामी और चालक साकिर के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Liquor Smuggling was going on by Police written liquor in Gorakhpur