ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशराब तस्कर ने बोला पुलिस पर हमला

शराब तस्कर ने बोला पुलिस पर हमला

कुशीनगर के तरयासुजान क्षेत्र के सलेमगढ़-मुकुंदपुर मार्ग के रास्ते तेज गति से बिहार की ओर जा रहे बाइक सवार दो शराब तस्कर पुलिस से उलझ गए। तस्करों ने एक सिपाही को धक्का मारकर गिरा दिया, जिससे सिपाही...

शराब तस्कर ने बोला पुलिस पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरSun, 17 Sep 2017 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के तरयासुजान क्षेत्र के सलेमगढ़-मुकुंदपुर मार्ग के रास्ते तेज गति से बिहार की ओर जा रहे बाइक सवार दो शराब तस्कर पुलिस से उलझ गए। तस्करों ने एक सिपाही को धक्का मारकर गिरा दिया, जिससे सिपाही घायल हो गया। लेकिन पीछे से पहुंची पुलिस टीम ने तस्करों को पकड़ लिया। जांच में उनके पास से भारी मात्रा में शराब व असलहा बरामद किया गया।
रविवार की देर शाम सलेमगढ़ बाजार के उत्तरी चौराहे पर चौकी प्रभारी बहादुरपुर नंदलाल प्रसाद दीवान चंद्रशेखर सिंह व सिपाही रणधीर सिंह के साथ खड़े थे। इसी दौरान बाइक से दो युवक पीठ पर स्कूल बैग लटकाये तेज गति से पुलिस के सामने से गुजरे। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे भागने लगे। सिपाही रणधीर सिंह ने उनका पीछा किया तो मुकुंदपुर गांव के पास दोनों ने सिपाही को धक्का देकर भागना चाहा, लेकिन पीछे से आए चौकी प्रभारी व दीवान ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार नसीम खान निवासी भितभेरवा-गोपालगंज के पास से 315 बोर लोडेड कट्टा व बैग में 65 शीशी अंग्रेजी शराब का पौवा मिला। वहीं दूसरे युवक राकेश गौड़ निवासी चैनपट्टी-गोपालगंज के बैग से 43 शीशी अंग्रेजी शराब का पौवा बरामद हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें