life threat to motor owner pray for security in Gorakhpur - फर्जी लोन प्रकरण में मोटर मालिक को जान का खतरा, सुरक्षा की गुहार DA Image
6 दिसंबर, 2019|9:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्जी लोन प्रकरण में मोटर मालिक को जान का खतरा, सुरक्षा की गुहार

200                                    41

गोरखपुर के बड़हलगंज में लोन प्रकरण का मामला काफी संगीन होता नजर आ रहा है। एक तरफ दो व्यक्तियों ने जहां पुलिस को तहरीर देकर फर्जी लोन करने की बात कही है तो वहीं यादव मोटर मालिक ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस को तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। कोतवाल रामाज्ञा सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने पर कार्यवाही की जायेगी। 

पिछले दिनों बड़हलगंज क्षेत्र के हेमन्त तिवारी ने कोतवाली में दिए तहरीर में यादव मोटर मालिक गोला बाजार पर 2012 में तीन ट्रैक्टरों पर लोन राशि निकलवाने का आरोप लगाते हुए धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। वहीं शनिवार को विकास सिंह नामक एक व्यक्ति ने भी पुलिस को तहरीर देकर यादव मोटर मालिक पर ट्रैक्टर लोन के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की हैं। 

उधर, शनिवार को यादव मोटर मालिक के प्रोपराइटर भगवती यादव ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा कि किसी भी वस्तु या सामान पर लोन बैंक द्वारा होता है। बैंक विक्रेता के खाते में पैसा भेजता। विक्रेता सामान क्रेता को दे देता है। इसके बाद सारी औपचारिकता व जिम्मेदारी बैंक की होती हैं। इस बीच विक्रेता की कोई जिम्मेदारी नहीं होती। मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:life threat to motor owner pray for security in Gorakhpur