ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहत्या कर नदी में फेंका मिला लेखपाल का शव

हत्या कर नदी में फेंका मिला लेखपाल का शव

सिद्धार्थनगर के उस्का में तैनात लापता लेखपाल दुर्गेश अस्थाना की बुधवार को रोहिन नदी में हत्या कर फेंका गया शव मिला। शव को नदी में दबाने के लिए लेखपाल के पीठ पर बैग में वजनदार पत्थर भरा गया था। सूचना...

हत्या कर नदी में फेंका मिला लेखपाल का शव
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 14 Nov 2018 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर के उस्का में तैनात लापता लेखपाल दुर्गेश अस्थाना की बुधवार को रोहिन नदी में हत्या कर फेंका गया शव मिला। शव को नदी में दबाने के लिए लेखपाल के पीठ पर बैग में वजनदार पत्थर भरा गया था। सूचना पर पहुंची चिलुआताल पुलिस जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की। लेखपाल पिछले चार दिनों से लापता थे। शाहपुर पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में लगी हुई थी। गला दबा कर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

शाहपुर क्षेत्र के राप्तीनगर फेज-1 निवासी दिनेश्वर प्रसाद अस्थाना के 35 वर्षीय बेटा दुर्गेश अस्थाना की लेखपाल पद पर तैनाती सिद्धार्थनगर जिले के उस्का में थी। 9 नवम्बर की शाम करीब 7.30 बजे वह सिद्धार्थनगर से लौटे थे। कुछ देर बाद वह मानीराम में काम बताकर वह घर से निकले थे। बड़े भाई करूणेश ने उनको बाइक से बरगदवां में छोड़ा। इसके कुछ दे बाद भी मोबाइल पर उनकी बात हुई। इसके बाद उनका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिवारीजन उनकी तलाश शुरू कर दिए। जब उनका कहीं पता नहीं चला तो परिवारीजनों ने मंगलवार को शाहपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा।

शाहपुर पुलिस लेखपाल की तलाश में लगी हुई थी। इस बीच बरगदवा के पश्चिम द्वारिकापूरी कॉलोनी के पास रोहिण नदी में शव मिलने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंची चिलुआताल पुलिस शव को बाहर निकाला। पीट पर लटके बैग की तलाशी लेने पर उसमें कुछ कागज और पत्थर के टुकड़े भरे हुए थे। पर्स में कुछ पैसे, आधार कार्ड, पांच फोटो एवं अन्य कागजत रखा हुआ था। पुलिस ने आधार कार्ड से उसकी पहचान कर परिजनों को जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंच कर दुर्गेश अस्थाना के शव की शिनाख्त किए।

छह माह पहले हुई थी शादी

लेखपाल दुर्गेश अस्थाना की शादी छह माह पहले 27 अप्रैल 2018 को सहजनवा क्षेत्र के गीडा सेक्टर 13 निवासी आनंद कुमार श्रीवास्तव की बेटी अनुपम के साथ हुई थी। शादी के 15 दिन बाद ही पत्नी मायके चली गई, वह इस समय भी अपने मायके में ही रह रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें