ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचकरोड की पैमाइश करने गए लेखपाल को मिली धमकी

चकरोड की पैमाइश करने गए लेखपाल को मिली धमकी

गोरखपुर के सिकरीगंज क्षेत्र के भेउसा गांव में चकरोड की पैमाईस करने गए लेखपाल को मनबढ़ ने मोबाइल फोन पर जानमाल की धमकी दी। मंगलवार को घटना से आक्रोशित लेखपालों ने एसडीएम खजनी से मुलाकात कर मनबढ़ के...

चकरोड की पैमाइश करने गए लेखपाल को मिली धमकी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 19 Dec 2018 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के सिकरीगंज क्षेत्र के भेउसा गांव में चकरोड की पैमाईस करने गए लेखपाल को मनबढ़ ने मोबाइल फोन पर जानमाल की धमकी दी। मंगलवार को घटना से आक्रोशित लेखपालों ने एसडीएम खजनी से मुलाकात कर मनबढ़ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसडीएम ने सिकरीगंज पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया है। लेखपाल देर शाम तक मुकदमा दर्ज करवाने के लिए थाने पर जमे रहे।

खजनी तहसील में तैनात लेखपाल सुनील कुमार पासवान सम्पूर्ण समाधान दिवस पर भेउसा गांव के ब्रह्मदेव तिवारी के प्रार्थना पत्र पर चकरोड की पैमाईस करने पहुंचे थे। आरोप है कि गांव के ही एक मनबढ़ ने लेखपाल के मोबाइल पर फोन कर पहले उसका खेत नाप कर पूरा करने को कहा। इस पर लेखपाल ने खेत नपवाने के लिए प्रार्थना पत्र देने का सुझाव दिया।

आरोप है कि इस पर वह लेखपाल को चकरोड के लिए उसका खेत नापने पर गाली-गुप्ता देते हुए जानमाल की धमकी दी। लेखपाल ने इसकी जानकारी अपने संगठन के नेताओं को दी। मंगलवार को लेखपाल एसडीएम से मिले और धमकी की कॉल रिकार्डिंग सुनाई। एसडीएम ने उनके प्रार्थना पत्र पर सिकरीगंज पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया।

लेखपाल संघ के अध्यक्ष राम दयाल यादव, मंत्री अश्वनी सिंह, प्रदीप मिश्रा, मुनेंद्र केम, लोकेश, राजू, वीरेन्द्र सिंह, विनोद आर्या सहित दर्जनों लेखपाल देर शाम तक मुकदमा दर्ज करवाने के लिए थाने पर जमे हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें