ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरऑनलाइन शिकायत के बावजूद नहीं बदला एलईडी

ऑनलाइन शिकायत के बावजूद नहीं बदला एलईडी

मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत के दो महीने बाद भी संबंधित अधिकारियों ने कोई पहल नहीं की। लगातार शिकायत करने के बाद भी समस्याओं का निदान नहीं हो रहा...

ऑनलाइन शिकायत के बावजूद नहीं बदला एलईडी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 23 Sep 2018 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत के दो महीने बाद भी संबंधित अधिकारियों ने कोई पहल नहीं की। लगातार शिकायत करने के बाद भी समस्याओं का निदान नहीं हो रहा है।

खजांची-फातिमा बाईपास रोड स्थित श्रीराम चौराहे पर विगत दो माह से एलईडी लाइट खराब पड़ी है। लाइट खराब होने से चौराहे पर अंधेरा पसरा है। स्थानीय दुकानदार सुधीर यादव ने बताया कि कई बार मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई लेकिन बार-बार बिना भौतिक सत्यापन के समस्याओं का निस्तारण कर दिया जा रहा है। दुकानदार रोहित पाण्डेय ने बताया कि शाम होते ही पूरे चौराहे पर अंधेरा छा जाता है।

जितेन्द्र चौधरी ने बताया कि जेल बाईपास रोड पर भी लगी लाइटें खराब पड़ी हैं। शाम होते ही इस पूरे क्षेत्र में अंधेरा छा जाता है। जिससे आए दिन क्षेत्र में दुर्घटनाएं हो रहीं है। इसके चलते स्थानीय दुकानदारों व राहगीरों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। गोनू ने बताया कि सड़क पर जानवर घूमते रहते हैं। सड़क पर अंधेरा होने से चौराहे पर कई दुर्घटना हो चुकी है।

लोग जानवरों से लड़कर चोटिल हो जा रहे हैं। आद्या व प्रकाश ने कहा कि इस सड़क पर किसी बड़ा हादसा हो सकता है तब नगर निगम व प्रशासन की आंख खुलेगी। सागर ने बताया अंधेरा होने से क्षेत्र में छिनैती की घटनाएं बढ़ रही हैं। स्थानीय लोगों ने जल्द ही लाइटें लगाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें