ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनेपाल की पहाड़ी पर सीखा लॉक तोड़ना, उड़ाई पांच स्कूटी

नेपाल की पहाड़ी पर सीखा लॉक तोड़ना, उड़ाई पांच स्कूटी

गोरखपुर, निज संवाददाता। कोतवाली पुलिस ने पांच स्कूटी चुराने वाले नशेड़ी को गिरफ्तार...

नेपाल की पहाड़ी पर सीखा लॉक तोड़ना, उड़ाई पांच स्कूटी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 08 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, निज संवाददाता।
कोतवाली पुलिस ने पांच स्कूटी चुराने वाले नशेड़ी को गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी की स्कूटी मिली। उसके खिलाफ चोरी, चोरी के सामान के साथ पकड़े जाने का केस दर्ज करके पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने नेपाल के मदरहवा पहाड़ी पर चोरी का तरीका सीखा था।

कोतवाली क्षेत्र में ताबड़तोड़ पांच स्कूटी चोरी हो गई। सूचना पर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो बबीना रोड निवासी शिवम मौर्य के घर में रखी गाड़ियां बरामद हुईं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने घटना की पुष्टि कर ली। स्मैक के नशे की लत पूरी करने के लिए आरोपी चोरी करता है। पूछताछ में सामने आया कि शिवम ने स्कूटी का लॉक तोड़कर उसे चुराने का तरीका नेपाल के मदरहवा पहाड़ी पर सीखा था। एसपी सिटी केके बिश्नोई ने बताया कि आरोपी ने पांच दिसंबर की रात 11 से तीन बजे के बीच बेनीगंज एरिया में अलग-अलग जगहों से पांच स्कूटी चुराई थी। छह दिसंबर को तीन वाहन स्वामियों ने थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरा देखा तो चोर का सुराग मिला।

पुलिस को दिखाया नमूना, कैसे चुराता है स्कूटी

पुलिस आफिस में आए आरोपी ने स्कूटी की लॉक तोड़ने से लेकर उसे ले जाने का डेमो भी दिया। उसने बताया कि मदरहवा पहाड़ी पर वह घूमने गया। वहां पार्किंग में खड़ी स्कूटी की चाबी चोरी हो गई। तब वहां मौजूद एक युवक ने स्कूटी का लॉक तोड़कर उसे चालू कर दिया। इसी से उसको चोरी की जानकारी हुई। उसने पुलिस को बताया कि उसे महज सौ रुपये में अमरूदमंडी से स्मैक मिल जाती है। वहां घूमने वाले लड़के स्मैक की पुड़िया जेब में रखकर बेचते हैं।

बोले एसपी सिटी

आरोपी से पूछताछ में जो जानकारी मिली है। उसके आधार पर जांच की जा रही है। स्मैक बेचने वालों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

- केके बिश्नोई, एसपी सिटी

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें