DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इनसे सीखें: आटो चालक ने ब्रिटिश पर्यटक का लौटाया डॉलर और पासपोर्ट

ब्रिटिश पर्यटक के पासपोर्ट व रुपये मंगलवार को आटो चालक ने उन्हें वापस कर दिया। एक सप्ताह पहले यह उसे आटो में मिला था। पासपोर्ट व सामान मिलने की जानकारी होने पर मंगलवार को ब्रिटिश पर्यटक गोरखपुर पहुंचे। जिसके बाद अधिकारियों ने आटो चालक को बुलाकर उसके हाथ से पासपोर्ट, रुपये व चेक लौटाया। 

ब्रिटेन के रहने वाले मार्क एडवर्ड जॉन्सटन एक सप्ताह पहले नेपाल जाने के लिए गोरखपुर आए थे। 16 जनवरी को गोलघर स्थित होटल से रेलवे स्टेशन जाते समय उनका पासपोर्ट, 1250 अमेरिकी डालर व चेक गायब हो गया था। कुछ पता न चलने पर कैंट पुलिस व एलआईयू के अधिकारियों को सूचना देकर दूसरा पासपोर्ट बनवाने के लिए दिल्ली चले गए थे। 

अगले दिन आटो चलाने वाले चौरीचौरा रामपुर बुजुर्ग गांव के राजेंद्र चौरसिया ने  एलआईयू आफिस में पहुंच कर  इंस्पेक्टर अजय त्रिपाठी को लावारिस हाल में पासपोर्ट, डालर व चेक मिलने की जानकारी दी। जांच करने पर यह मार्क एडवर्ड का निकला। इसकी जानकारी एलआईयू के अधिकारियों ने ब्रिटिश दूतावास को दी। वहां से जानकारी मिलने पर सोमवार सुबह मार्क एडवर्ड गोरखपुर पहुंचे। एलआईयू आफिस पहुंचने पर सीओ जगदीश सिंह ने आटो चालक राजेंद्र चौरसिया को बुलाकर उसके हाथ से पासपोर्ट व सामान लौटाया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Learn From The Return Driver and Passport of British Driver by British Driver