Last date to fill DDU enterence exam form on 25th day - डीडीयू में अब 25 मई तक भर सकते हैं प्रवेश परीक्षा फार्म, जून में होंगी परीक्षाएं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीडीयू में अब 25 मई तक भर सकते हैं प्रवेश परीक्षा फार्म, जून में होंगी परीक्षाएं

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय की सभी प्रवेश परीक्षाएं जून माह में सम्पन्न करा ली जाएंगी। स्नातक प्रवेश को संयुक्त प्रवेश परीक्षा व डीडीयू कैंपस में पीजी प्रवेश परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 25 मई है।  

यह जानकारी देते हुए प्रवेश डीडीयू के समन्वयक प्रो. राजवन्त राव ने बताया कि स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए संयुक्त रूप से आयोजित हो रही परीक्षाएं 11 जून से 14 जून तक होंगी। विश्वविद्यालय परिसर में परास्नातक कक्षाओं में प्रवेश के लिए 21 से 24 जून तक परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम अगले सप्ताह घोषित कर दिए जाएंगे। प्रो. राव ने बताया कि प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 25 मई निर्धारित है जिसमें कोई परिवर्तन नही किया जाएगा।

संयुक्त प्रवेश परीक्षा के बिना नही होगा प्रवेश : कुलसचिव
दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलसचिव सुरेश चंद्र शर्मा ने स्पष्ट किया है कि विश्वविद्यालय तथा सभी सम्बद्ध महाविद्यालयों में स्नातक कक्षाओं में प्रवेश के लिए संयुक्त स्नातक प्रवेश परीक्षा में आवेदन करना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि किसी भी ऐसे विद्यार्थी को किसी भी महाविद्यालय में सीधे प्रवेश की अनुमति नहीं होगी जिसने संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन न किया हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Last date to fill DDU enterence exam form on 25th day