Land disputes will be solved by Administration and Police jointly - जमीन के झगड़ों को साथ मिलकर निपटाएंगे प्रशासन और पुलिस के अफसर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन के झगड़ों को साथ मिलकर निपटाएंगे प्रशासन और पुलिस के अफसर

जमीन के झगड़ों को साथ मिलकर निपटाएंगे प्रशासन और पुलिस के अफसर

जिलाधिकारी राजीव रौतेला ने तहसील दिवस में आने वाले भूमि विवाद, अवैध अतिक्रमण के मामलों को राजस्व और पुलिस टीम भेजकर सुलझाने का निर्देश दिया है। श्री रौतेला कैम्पियरगंज में जिला स्तरीय तहसील समाधान दिवस की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने कहा जिस राजस्व क्षेत्र से भूमि विवाद, वरासत, अवैध अतिक्रमण के अधिक मामले आएंगे वहां दोषी कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जिला स्तरीय तहसील समाधान दिवस में कुल 104 मामले आये। जिसमें से 32 का मौके पर निस्तारण किया हो गया। बाकी के मामलों को सम्बंधित पास निस्तारण के लिए भेज दिया है। जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि शिकायत की सुनवाई के समय या मौके पर जाते समय शिकायतकर्ता को अवश्य साथ रखें। निस्तारण में कहीं से कोई गलती नहीं होनी चाहिए।

तहसील दिवस में मण्डलायुक्त अनिल कुमार और आईजी निलाब्जा चैधरी भी पहुंचे और तहसील दिवस की कार्यवाही में भाग लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जन समस्याओं के निस्तारण में संवेदनशीलता बरतें। इस दौरान सीडीओ अनुज सिंह, एडीएम ई प्रभुनाथ, सीआरओ बलराम सिंह, एसपी गणेश शाहा ने भी लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान डीएफओ, अपर सीएमओ, पीडी यशवन्त सिंह, सप्तऋषि, संजय कुमार, समरजीत, बब्बन उपाध्याय एंव विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Land disputes will be solved by Administration and Police jointly