ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचक्रधर के आलराउंड प्रदर्शन से जीती लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी

चक्रधर के आलराउंड प्रदर्शन से जीती लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी

गोरखपुर, निज संवाददाता। मंडल क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सहारा क्रिकेट ग्राउंड में चल...

चक्रधर के आलराउंड प्रदर्शन से जीती लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी
default image
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 25 Jun 2024 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, निज संवाददाता।
मंडल क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सहारा क्रिकेट ग्राउंड में चल रही यूपी इंटर डिस्ट्रिक्ट टी-20 चैंपियनशिप में मंगलवार को लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी और हॉक स्पोर्ट्स के बीच मैच खेला गया। लक्ष्य एकेडमी ने चक्रधर द्विवेदी के आलराउंड प्रदर्शन (56 रन और 2 विकेट) के बल पर 17 रनों से जीत दर्ज की।

लक्ष्य एकेडमी के कप्तान भरत यादव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजा का फैसला लिया। निर्धारित 20 ओवरों में लक्ष्य की टीम 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। लक्ष्य के चक्रधर द्विवेदी ने डटकर बल्लेबाजी करते हुए 56 रन बनाए। नितिन ने 10 रनों का योगदान दिया। हॉक स्पोर्ट्स के आदित्य प्रजापति व आनंद दूबे ने 2-2 विकेट, अमन व सूरज ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

कुल 113 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हॉक स्पोर्ट्स की पूरी टीम 18.3 ओवरों में 95 रनों पर सिमट गई। हॉक के अभय प्रजापति ने 30 रन, आनंद यादव ने 20 तथा सूरज दूबे ने 17 रन बनाए। लक्ष्य एकेडमी के रौनक ने 3 विकेट, चक्रधर द्विवेदी व भरत यादव ने 2-2 विकेट, विशाल व राज ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। एमसीए के मीडिया प्रभारी दुर्गेश चौधरी ने बताया कि 26 जून को सुबह 6 बजे से सहारा क्रिकेट ग्राउंड पर सरमाउंट क्रिकेट एकेडमी और हॉक स्पोर्ट्स के बीच मैच खेला जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।