Lakh of liquor theft from truck by cutting tirpal in Santkabirnagar - संतकबीरनगर में ट्रक का तिरपाल काट लाखों रुपए की शराब चोरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संतकबीरनगर में ट्रक का तिरपाल काट लाखों रुपए की शराब चोरी

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर नेदुला के पास चोरों ने ट्रक से लाखों की चोरी की। सड़क के किनारे खड़ी ट्रक का तिरपाल काटकर लाखों रुपए कीमत वाली विभिन्न ब्रांड की लगभग 32 गत्ता शराब उठा ले गए। शराब लखनऊ से गोरखपुर गोदाम ले जाई जा रही थी। 

अंबेडकरनगर के मालीपुर थाना क्षेत्र के टिकरी गांव निवासी उदयभान सिंह ट्रक चालक है। उसने बताया कि ट्रांसपोर्ट के माध्यम से लखनऊ की एक कंपनी से अंग्रेजी शराब ट्रक में लोड किया। उसे लेकर वह गोरखपुर के लिए रवाना हो गए। खलीलाबाद पहुंचने के बाद रात लगभग डेढ़ बजे उसे नींद आने लगी। ट्रक को नेदुला बाईपास चौराहा के पास बस स्टाप वाले जगह पर अन्य ट्रकों को खड़ा देख उसने भी वहीं अपना ट्रक खड़ा किया। गाड़ी के अंदर सो गया। 

कंडक्टर को ट्रक के ऊपर सुला दिया। सुबह लगभग तीन बजे आंख खुलने पर देखा तो अन्य सारी ट्रकें जा चुकी थीं। इसके बाद शौच के लिए ट्रक से नीचे उतरा। ट्रक के पीछे जाने पर तिरपाल कटा हुआ था और लगभग 32-33 गत्ता शराब की पेटी गायब थी। एक गत्ते को फाड़कर उसमें से पांच-छह बोतल शराब गायब थी। 

जिसके बाद घटना की जानकारी यूपी 100 पर दिया। प्रभारी एसओ एसएसआई मोती चंद ने बताया कि ट्रक ड्राइवर की तहरीर मिली है। घटना की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएगा, उसके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lakh of liquor theft from truck by cutting tirpal in Santkabirnagar