DA Image
21 जनवरी, 2020|5:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वायरिंग उतारते समय करंट लगने से टेंट हाउस मजदूर की मौत

Current, janitor, death

कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव में करंट से टेंट हाउस मजदूर की मौत हो गयी। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक व्यक्ति के यहां मांगलिक कार्यक्रम में सट्टे पर लगे टेंट हाउस से मजदूर वहां की गई वायरिंग का तार उतार रहा था। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मजदूर की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव मुहम्दा जमीन सिकटिया निवासी शुभनारायन चौधरी का लड़का दिलीप चौधरी उम्र 35 वर्ष बगल के गड़ेरीपट्टी चौराहे पर स्थित आजाद टेंट हाउस में बतौर मजदूर का काम करता था। सोमवार को दिलीप बड़हरा गांव के टोला पोखरभिंडा में एक व्यक्ति के यहां मांगलिक कार्यक्रम में सट्टा पर गया था। मंगलवार को टेंट हाउस के अन्य मजदूरों के साथ दिलीप भी मांगलिक कार्यक्रम संपन्न हो जाने के बाद टेंट व सजावट की वायरिंग उतार रहा था। इस दौरान उपर से गये 11 हजार वोल्ट के तार से दिलीप का कहीं से स्पर्श हो गया और वह उसकी चपेट में आकर झुलस गया।

हादसे के बाद उसके साथ काम कर रहे टेंट हाउस के अन्य मजदूर तथा गांव वालों ने उसको आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हाटा पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Labor died while removing wiring from tent house in Kushinagar