ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचार दिन पहले मजदूरी करने आया था रामबिलास, करंट लगने से हो गई मौत

चार दिन पहले मजदूरी करने आया था रामबिलास, करंट लगने से हो गई मौत

गोरखपुर के सहजनवां थाना क्षेत्र के रहीमाबाद सरैया गांव में किराए का कमरा लेकर रह रहे मजदूर की शुक्रवार की भोर में 11 हजार बोल्ट करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।सिद्धार्थनगर जिले के धर्मसिंघवा थाना...

चार दिन पहले मजदूरी करने आया था रामबिलास, करंट लगने से हो गई मौत
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 29 Sep 2017 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के सहजनवां थाना क्षेत्र के रहीमाबाद सरैया गांव में किराए का कमरा लेकर रह रहे मजदूर की शुक्रवार की भोर में 11 हजार बोल्ट करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

सिद्धार्थनगर जिले के धर्मसिंघवा थाना क्षेत्र के ग्राम कलनाखोर निवासी रामबेलास सहजनवा में रह कर एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था। वह फैक्ट्री के पास ही किराये का कमरा लेकर रहता था। शाम को फैक्ट्री से काम कर लौट और रात में अपने अन्य साथियों के साथ भोजन करने के बाद छत पर सोने चला गया और शुक्रवार को भोर में चार बजे लघुशंका करने के लिए उठे उसी दौरान 11 हजार बोल्ट की सप्लाई वाले तार से उसका हाथ सट गया जिसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जिगिना निवासी शुभकरण के मकान में किरायेदार कमरा लेकर रहते हैं। बिजली विभाग ने माकान के सामने ही 63 केवी का ट्रांसफार्मर लगा दिया है। मकान के छत से महज 200 मीटर ऊपर 11 हजार की लाइन ट्रांसफर्मर से जोड़ी गई। जबकि मकान पहले का बना है और बिजली विभाग बाद में अपनी लाइन को बनाया मगर सुरक्षा का कोई ध्यान नही दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें