DA Image
21 नवंबर, 2020|8:18|IST

अगली स्टोरी

गोरखपुर: टीनशेड में पूजा की चुनरी से लटकती मिली मजदूर की लाश, हत्या की आशंका

man hanged after killing girlfriend in lucknow hotel

गोरखपुर के खोराबार के सोनवे ढोलबजवा में शनिवार की सुबह 32 वर्षीय राम अवध पासवान की टीनशेड के मकान में पूजा की चुनरी के फंदे से लटकती हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पत्नी और छोटे भाई ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची खोराबार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाई का कहना है कि जमीन और पैसे को लेन-देन को लेकर पट्टीदारों से रंजिश चल रही है। इंस्पेक्टर ने कहा कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। 

सोनवे ढोलबजवा निवासी रामाज्ञा पासवान के दूसरे नम्बर का बेटा राम अवध पासवान शुक्रवार की शाम 6 बजे घर से निकला और काफी देर तक घर नहीं आया तो रामाज्ञा उसे तलाश करते हुए गांव के चौराहे पर गए। राम अवध की उनसे मुलाकात हुई। उसने पिता को घर भेजते हुए थोड़ी देर बाद आने की बात कही। पिता घर चले आए और रात में सो गए। सुबह करीब 6 बजे रामअवध का छोटा भाई अवधेश किसी के साथ शौच करने गया तो देखा कि उसके टीनशेड के मकान का दरवाजा खुला हुआ है। अंदर गया तो राम अवध पासवान की लाश चुनरी के फंदे से लटक रही थी। शव घुटना मुड़ा हुआ था और जमीन पर टिका था। घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। 

सात साल से ननिहाल में रहती है पत्नी 
हाटा कुशीनगर के रामपुर सवरहिया निवासी रामअवध की पत्नी रंजीता 7 वर्ष से अपने मामा रामभरोस निवासी भैरोपुर थाना कैंट के घर अपने दो बच्चों साहिल 11 वर्ष तथा युवराज 9 वर्ष के साथ रहती है। मजदूरी करके बच्चों को पढ़ाती है। राम अवध बंगलुरू में पेंट पालिश का काम करता था। एक साल से वह घर पर रहकर मजदूरी करता था। शनिवार को उसने घर पर शिवचर्चा का आयोजन किया था। पत्नी ने बताया कि एक महीने पहले भैरोपुर आकर राम अवध ने उससे मुलाकात की थी। पत्नी का आरोप है कि पति की हत्या करके लाश लटकाई गई।  वहीं राम अवध के छोटे भाई अवधेश ने भी यही आरोप लगाया है। दोनों का कहना है कि जमीन तथा पैसा के लेने-देन को लेकर पट्टीदारों से उसका विवाद चल रहा था। रामअवध चार भाइयों मे तीसरे नम्बर का था। मौत के बाद माता पिता का एवं पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

पुलिस पहुंची तो दरवाजा खुला था, शव लटक रहा था। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
इंस्पेक्टर खोराबार 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:labor dead body found in tin shed in gorakhpur murder suspect