ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरजूनियर हाईस्‍कूल के बरामदे में पड़ी मिली मजदूर की लाश, नहीं पता चली मौत की वजह

जूनियर हाईस्‍कूल के बरामदे में पड़ी मिली मजदूर की लाश, नहीं पता चली मौत की वजह

गोरखपुर के कोतवाली क्षेत्र के दुर्गाबाड़ी हुमायूंपुर दक्षिणी स्थित लाल बहादुर शास्त्री जूनियर हाई स्कूल के बरामदे में बुधवार की सुबह शव मिला। उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। घटना की सूचना...

जूनियर हाईस्‍कूल के बरामदे में पड़ी मिली मजदूर की लाश, नहीं पता चली मौत की वजह
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Wed, 18 Mar 2020 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के कोतवाली क्षेत्र के दुर्गाबाड़ी हुमायूंपुर दक्षिणी स्थित लाल बहादुर शास्त्री जूनियर हाई स्कूल के बरामदे में बुधवार की सुबह शव मिला। उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही उसके मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
 
बिहार प्रांत के सिवान जिले का रहने वाला 45 वर्षीय बिट्टू शहर में रह कर मजदूरी का काम करता था। गोरखनाथ ओवरब्रिज के नीचे स्थित लाल बहादुर शास्त्री जूनियर हाईस्कूल के बरामदे में ही रात में वह सो जाता था। सुबह देर तक उसके सोते रहने पर आसपास के लोग पास पहुंचे तो वह मृत पड़ा हुआ था। उसके नाक और मुंह से झाग निकला हुआ था। पार्षद संजय यादव ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

शव मिलने की सूचना पर एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ, सीओ कोतवाली वीपी सिंह, कोतवाल जयदीप वर्मा, एसएसआई संजीव कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस की जांच में उसके शरीर पर कही चोट के निशान नहीं मिले। एसपी सिटी ने बताया कि प्रथम दृष्टया नशीला पदार्थ खाने से उसकी मौत होना प्रतीत हो रहा है। फोरेंसिक टीम ने मौके की सघन जांच की है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही उसके मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें