DA Image
27 अक्तूबर, 2020|3:46|IST

अगली स्टोरी

कुशीनगर: स्कूल बस बिजली के पोल से टकराई, 3 बच्चे चोटिल, बड़ा हादसा बचा

कुशीनगर पटहेरवा क्षेत्र के ग्राम नदवा विशुनपुर के पास मंगलवार को स्कूली बच्चों से भरी एक बस बिजली के पोल से भिड़ गई। इस हादसे में तीन बच्चों को हल्की चोटें आईं। संयोग अच्छा रहा कि बस सड़क के किनारे गड्ढे में पलटने से बाल-बाल बची और बिजली का तार टूट कर बस पर नहीं गिरा। इससे एक बड़ा हादसा टल गया। वहीं इस हादसे के बाद बस में सवार बच्चों की चीख-पुकार से अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला और मौके पर पहुंचे अभिभावक बच्चों को अपने घर ले गए।


मंगलवार को जौरा बाजार में संचालित आरआरके मेमोरियल पब्लिक स्कूल की बस 20 बच्चों को लेकर नदवा से विशुनपुरा की ओर और बच्चों को लेने जा रही थी। गांव से बाहर निकलते ही अचानक बस के पहिया से हवा निकलने लगा और बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे विद्युत पोल से भिड़ गई। इस हादसे में दो-तीन बच्चो को हल्की चोंट लग गई। वहीं बस की ठोकर लगने से विद्युत तार भी टूट गया, लेकिन संयोग से वह बस पर नहीं गिरा। घटना के समय बिजली भी थी। संयोग अच्छा रहा कि घटना के दौरान बस गड्ढे में नहीं पलटी और एक बड़ा हादसा होने से बच गया और बस में सवार सभी बच्चे बाल-बाल बच गए। घटना होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और सभी बच्चों को बस से बाहर निकाला। इस घटना की जानकारी मिलते ही अभिभावक भी मौके पर बदहवास दौड़ पड़े और अपने बच्चों को सुरक्षित पाकर उन्हें घर ले गए।
पहिया पंचर होने से हुई अनियंत्रित
इस संबंध में विद्यालय के प्रबंधक रमेश कुशवाहा का कहना रहा कि बस का पहिया पंक्चर होने से बस विद्युत पोल से भिड़ गई। सभी बच्चें सुरक्षित हैं। कोई घायल नहीं हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KUSHINAGAR: School bus collides with electricity pole 3 children injured big accident left