ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपद्मावत के विरोध में क्षत्रिय महासभा ने किया प्रदर्शन 

पद्मावत के विरोध में क्षत्रिय महासभा ने किया प्रदर्शन 

देवरिया में पद्मावत फिल्म के विरोध में क्षत्रिय महासभा ने मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को महारानी चण्डिका छात्रावास से जिलाधिकारी कार्यालय तक प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इसके पश्चात जिलाधिकारी को ज्ञापन...

पद्मावत के विरोध में क्षत्रिय महासभा ने किया प्रदर्शन 
हिन्दुस्तान टीम, देवरिया Fri, 19 Jan 2018 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में पद्मावत फिल्म के विरोध में क्षत्रिय महासभा ने मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को महारानी चण्डिका छात्रावास से जिलाधिकारी कार्यालय तक प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इसके पश्चात जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप फिल्म प्रदर्शित नहीं किए जाने की मांग की। 
वक्ताओं ने कहा कि चित्तौड़ की महारानी पद्यमावति भारतीय संस्कृति और भारतीय अस्मिता का प्रतीक हैं। पतिव्रता धर्म की रक्षा एवं नारी सम्मान के लिए उनका जौहर व्रत विश्व इतिहास का एक स्वर्णिम पृष्ठ है। सैकड़ों वर्षों से भारतीय समाज जौहर की पवित्र ज्वाला को आज भी नमन करता आ रहा है। गोरा बादल के साथ हजारों नौजवानों का बलिदान देश के हर व्यक्ति को याद है। संजय लीला भंसाली ने उक्त तथ्य को अपनी फिल्म पद्मावत में गलत ढंग से प्रस्तुत किया है। टेलीविजन पर महारानी पद्मावती के नृत्य प्रदर्शित किए जा रहे हैं जो हमारी परम्परा के विरूद्ध है। पूर्वांचल का जनमानस इस फिल्म के दृश्य से मर्माहत है। इस फिल्म को प्रदर्शित न किया जाय। 
इस दौरान उपेन्द्र शाही, रणविजय सिंह बघेल, हरेराम प्रताप सिंह, अजय चंद कौशिक, राहुल सिंह, विजय सिंह, बिट्टू सिंह, पंकज कुमार सिंह, सचिन सिंह, सुमित कुमार सिंह, अभिषेक सिंह, निहाल सिंह, आदित्य सिंह, शेखर सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें