DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महराजगंज में पिता-पुत्र की चाकू से गोद कर हत्या, मां की हालत गंभीर 

Knife

महराजगंज केे श्यामदेउरवा क्षेत्र के पिपराइच रोड निवासी पिता-पुत्र की रविवार देर रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने मां को भी चाकू से वार कर घायल कर दिया। गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या में परिवार के ही सदस्य शामिल हैं। 

श्यामदेउरवा क्षेत्र के धनहा नायक निवासी हरि गौड़ (75) कोइलरी से रिटायर होकर पिपराइच रोड पर आवास बनवाए थे। उनके तीन पुत्र जयराम, श्रीराम व जोगेश अलग हैं। हरि पत्नी गेना देवी के साथ मझले बेटे श्रीराम के साथ रहते थे। माता-पिता की देख रेख श्रीराम ही करता था। कुछ दिनों पहले कुशीनगर जिले के मुजहना स्थित जमीन हरि ने बेच दी। पैसा बंटवारे को लेकर करीब चार महीने से परिवार में विवाद चल रहा था। मामला थाने पर भी पहुंचा। बड़े बेटे जयराम व छोटे जोगेश को आशंका थी कि पिता सारी संपत्ति श्रीराम के नाम कर देंगे। इस बात को लेकर हमेशा विवाद होता रहता था।

 पड़ोसियों के अनुसार रविवार रात जयराम, जोगेश और इनकी पत्नी किरन व शिला पिपराइच रोड स्थित आवास पर पहुंचे। घंटों कहासुनी होती रही। धीरे-धीरे बात मारपीट तक पहुंच गई। आसपास के लोगों ने किसी तरह से बीचबचाव कर उन्हें हटाया। इस बीच देर रात हरि व श्रीराम के पेट व गर्दन पर चाकू से हमला कर किसी ने हत्या कर दी। हमलावरों ने हरि की पत्नी गेना देवी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया। वहां हालत नाजुक बनी हुई है। 

  मामले की जानकारी होने पर श्यामदेउरवा पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद सीओ सदर व एसडीएम भी जांच के लिए पहुंचे। इस संबंध में इंस्पेक्टर श्यामदेउरवा रामपाल यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Knife attack on Father-Son mothers condition serious