ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररामलीला देखने गए युवक की हत्या, पेड़ से बंधा मिला शव

रामलीला देखने गए युवक की हत्या, पेड़ से बंधा मिला शव

कुशीनगर जटहां बाजार क्षेत्र के पड़रही निवासी एक युवक का शव रविवार की सुबह गांव के पास नहर के किनारे पेड़ से बंधा मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए डाग स्क्वायड टीम का सहारा लिया। परिजन...

रामलीला देखने गए युवक की हत्या, पेड़ से बंधा मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगर Sun, 22 Apr 2018 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर जटहां बाजार क्षेत्र के पड़रही निवासी एक युवक का शव रविवार की सुबह गांव के पास नहर के किनारे पेड़ से बंधा मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए डाग स्क्वायड टीम का सहारा लिया। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे लेकिन पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। युवक शनिवार की रात रामलीला देखने के लिए निकला था।
पड़रही के मल्ल टोला का निवासी लल्लन भारती मजदूरी कर अपने परिवार का खर्च चलाता था। शनिवार की रात आठ बजे से गांव के बगल धनहा टोला में आयोजित शतचंडी महायज्ञ में वह रामलीला देखने गया था। उसके जाने के बाद उसके परिवारीजन भी यज्ञ में परिक्रमा करने एवं रामलीला देखने गये थे। परिवार वाले रामलीला देख घर वापस आ गए, लेकिन लल्लन साथ में नहीं आया। परिवारीजन यह समझ रहे थे कि लल्लन यज्ञ में ही होगा। रविवार सुबह गांव के कुछ लोग जब शौच के लिए गए तो पेड़ में बंधे युवक को देख शोर मचाया। इसके बाद पड़रही मल्ल टोला नहर पर गांव के लोग शव देखने उमड़ पड़े। लोगों ने उसकी पहचान गांव के ही लल्लन भारती के रूप में किया। परिवारीजनों व ग्रामीणों का आरोप है कि उसकी हत्या कहीं और कर शव को उसके ही रुमाल से एक पेड़ से बांधकर लटकाते हुए आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। लेकिन आश्चर्य की बात यह रही कि मृतक लल्लन का पैर जमीन से लगा हुआ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डाग स्क्वायड की टीम को बुलाकर छानबीन शुरू की।
घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था लल्लन
मृतक लल्लन परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था। मजदूरी ही उसकी मुख्य अजीविका थी। पत्नी कुसमावती ने बताया कि तीन बच्चे इंद्रेश, रिकेश तथा प्रदीप हैं। अब परिवार की आजीविका चलाना मुश्कित हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें