ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहत्या कर बोरे में बांध कर फेंकी युवक की लाश

हत्या कर बोरे में बांध कर फेंकी युवक की लाश

शनिवार की शाम से लापता युवक की सोहनगवां-धुरियापार मार्ग पर रावतपार गांव के पास बागीचे में एक बोरे में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। गला कसकर उसकी हत्या के बाद शव को फेंका गया था। ग्रामीणों की सूचना पर...

हत्या कर बोरे में बांध कर फेंकी युवक की लाश
हिन्दुस्तान संवाद,बेलघाट Mon, 14 May 2018 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार की शाम से लापता युवक की सोहनगवां-धुरियापार मार्ग पर रावतपार गांव के पास बागीचे में एक बोरे में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। गला कसकर उसकी हत्या के बाद शव को फेंका गया था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बेलघाट पुलिस ने शव की पहचान के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता रमेश शर्मा की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
वारदात
हत्या के बाद बोरे में शव को डालकर बागीचे में फेंक दिए थे बदमाश 
पिता की तहरीर पर अज्ञात हत्यारोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू 

रावतपार बाग में सोमवार सुबह गांव के लोग नित्यकर्म के लिए गए थे तो बाग में बोरा बंधा हुआ शव दिखाई दिया। यह खबर पूरे गांव में फैल गई जिसके बाद चौकीदार ने  पुलिस को सूचना दी। बेलघाट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोरा खुलवाई तो उसमें 20 वर्षीय युवक का शव मिला। गला कसने का निशान बना हुआ था। चेहरे पर भी  चोट का निशान था। युवक की शिनाख्त विरतिहवा गांव निवासी केदार शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

12 मई से लापता था केदार
पिता रमेश शर्मा ने बताया कि  11 मई को उन्हें छोड़कर पूरा परिवार उरुवा थाना क्षेत्र के बरियार गांव में एक रिश्तेदार के वहां शादी समारोह में गया था। 12 मई को उनका बेटा केदार अपने बहनोई के साथ घर आया और पिता को भी साथ ले जाने लगा। रमेश ने बताया कि केदार ने रास्ते में कही ताड़ी पी लिया था। वह बाइक चला नहीं पा रहा था। रास्ते में कई जगह उल्टी भी की थी। वह घर लौटने की बात कहते हुए रास्ते में उतर गया। रविवार को घर आए तो वह घर पर नहीं मिला। पता चला कि शनिवार से ही वह घर पर नहीं आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें