ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसांप काटने से मरी बच्ची, इलाज के लिए अड़े परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

सांप काटने से मरी बच्ची, इलाज के लिए अड़े परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

संतकबीरनगर संयुक्त चिकित्सालय में शुक्रवार की रात आए मरीज के परिजनों ने इमरजेंसी में हंगामा काटा। घर वालों का कहना है कि बिटिया को सांप ने काट लिया था और चिकित्सक इलाज नहीं कर रहे थे। इमरजेंसी में...

सांप काटने से मरी बच्ची, इलाज के लिए अड़े परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम ,संतकबीरनगर Sat, 14 Jul 2018 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर संयुक्त चिकित्सालय में शुक्रवार की रात आए मरीज के परिजनों ने इमरजेंसी में हंगामा काटा। घर वालों का कहना है कि बिटिया को सांप ने काट लिया था और चिकित्सक इलाज नहीं कर रहे थे। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डा. वीके चौधरी का कहना है कि अस्पताल आने से पहले ही लड़की मर चुकी थी तो फिर किसका इलाज करें। 
महुली थाना क्षेत्र के रजनौली निवासी वैशाली (10) को शुक्रवार की रात में सांप काट लिया था। रात नौ बजे वैशाली को लेकर उसका इलाज कराने के लिए परिजन जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचे। डा. वीके चौधरी ने मरीज को देखा और मृत लाया गया घोषित कर दिया। कहा कि बच्ची में इलाज के लिए कुछ बचा नहीं है। फिर भी घर वाले चिकित्सक पर इलाज करने के लिए दवाब बनाते रहे। देखते ही देखते परिजन उग्र हो गए। चिकित्सक सहित सभी स्टाफ को गाली देने लगे। तीमारदारों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख एम्बुलेंस व अन्य स्टाफ के लोग पहुंच गए। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए चिकित्सक ने पुलिस को फौरी तौर पर सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ। तीमारदारों के दुर्व्यवहार व अपशब्दों के प्रयोग से चिकित्सक आहत हैं। शनिवार को चिकित्सकों ने बैठक की और जिलाधिकारी ने मुलाकात करने कलेक्ट्रेट पहुंचे, लेकिन जिलाधिकारी के न होने की वजह से वार्ता नहीं हो पाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें