ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबच्ची को अगवा कर हत्या की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार

बच्ची को अगवा कर हत्या की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार

पांच साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने के इरादे से अगवा कर खेत में ले गए युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक पर अपहरण और गला दबाकर हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज हुआ है। गुलरिहा थाना...

बच्ची को अगवा कर हत्या की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान संवाद,गोरखपुरTue, 16 Jul 2019 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने के इरादे से अगवा कर खेत में ले गए युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक पर अपहरण और गला दबाकर हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज हुआ है।

गुलरिहा थाना क्षेत्र के सरहरी चौकी अर्न्तगत रामपुर गोपालपुर टोला अजायबपुरा में सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे पांच और छह साल की दो चचेरे बहने दरवाजे पर सोई थी। इस बीच गाँव का शाशिकांत पुत्र गोवर्धन उर्फ गोबरी आया और पांच साल की बच्ची का मुंह दबाकर घर से कुछ दूर खेत में ले गया। बच्ची के साथ हैवानियत के लिए जैसे ही मुंह से हाथ हटाया वह चीख पड़ी। आवाज दबाने के लिए उसने बच्ची की गला दबा कर मारने की कोशिश की लेकिन उसकी चीख उसकी दादी तक पहुंच गई थी। 

वह शोर मचाने लगी जिसके बाद अगल-बगल के लोग खेत की तरफ दौड़ पड़े जब तक लोग पहुंच पाते आरोपी बच्ची को छोड़ कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पीआरबी थाना प्रभारी गुलरिहा सरहरी चौकी प्रभारी धनज्ज्य राय ने जांच शुरू कर दी। बच्ची के पिता ने गला दबाकर हत्या की कोशिश की तहरीर दी जिस पर पुलिस ने अपहरण और हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें