ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकांवड़ियों ने यात्री को ट्रेन से दे दिया धक्का, हालत गंभीर  

कांवड़ियों ने यात्री को ट्रेन से दे दिया धक्का, हालत गंभीर  

देवरिया। हिन्दुस्तान टीम  पूर्वांचल एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक युवक को विवाद के बाद कॉवड़ियों ने ट्रेन से धक्का दे दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के जिला अस्पताल में...

कांवड़ियों ने यात्री को ट्रेन से दे दिया धक्का, हालत गंभीर  
Deoria,DeoriaSun, 16 Jul 2017 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया। हिन्दुस्तान टीम 

पूर्वांचल एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक युवक को विवाद के बाद कॉवड़ियों ने ट्रेन से धक्का दे दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने य् स्थिति गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

भटनी थाना क्षेत्र के जगदेव छपिया गांव के रहने वाले उत्तेज प्रसाद (20 वर्ष) पुत्र योगेन्द्र किसी कार्य से रविवार की सुबह देवरिया आए हुए थे। वह दोपहर में वापस घर जाने के लिए देवरिया सदर रेलवे स्टेशन पहुंचे। उसी वक्त पूर्वांचल एक्सप्रेस आ गई तो उसमें सवार हो गए। भटनी स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर तीन से पूर्वांचल रनथ्रू निकल रही थी। युवक ट्रेन के रुकने के लिए गेट पर जा रहा था।

 इसी बीच गेट पर बैठे एक कॉवड़िया के पैर में उसका घुटना टकरा गया। इस पर दोनों में कहासुनी होने लगी। उत्तेज का आरोप है कि इसी दौरान एक कॉवड़िया ने उसे धक्का दे दिया, जिससे वह प्लेटफार्म पर गिर गया। आरपीएफ ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसकी स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें