Kabaddi to play with Maharaj ji - इस बच्‍ची की बातों पर मुस्‍कुरा दिए सीएम, बोले-तुम जीती, ये लो मेडल DA Image
12 दिसंबर, 2019|9:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस बच्‍ची की बातों पर मुस्‍कुरा दिए सीएम, बोले-तुम जीती, ये लो मेडल

महाराज जी के साथ खेलनी है कबड्डी

1 / 2महंत अवेद्यनाथ अखिल भारतीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर जब सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे तो सभी का अभिवादन करने के बाद उन्होंने देखा कि मंच पर एक छोटी सी बच्ची बैठी है। उसका नाम मानवी...

महाराज जी के साथ खेलनी है कबड्डी

2 / 2महंत अवेद्यनाथ अखिल भारतीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर जब सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे तो सभी का अभिवादन करने के बाद उन्होंने देखा कि मंच पर एक छोटी सी बच्ची बैठी है। उसका नाम मानवी...

PreviousNext

महंत अवेद्यनाथ अखिल भारतीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर जब सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे तो सभी का अभिवादन करने के बाद उन्होंने देखा कि मंच पर एक छोटी सी बच्ची बैठी है। उसका नाम मानवी था।

मानवी ने सीएम को नमस्ते किया तो मुख्यमंत्री ने मानवी को अपने पास बुलवा लिया। मानवी सीएम के पास गई तो उसके हाथ में गुलाब का फूल था। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मानवी ने कहा कि मेरे लिए सिर्फ फूल लायी हो तो मानवी बोली नहीं, साथ में ओढ़ने वाला भी लाई हूं। इसके बाद मानवी ने मुख्यमंत्री को शॉल ओढाई। सीएम ने मानवी से पूछा कबड्डी खेलती हो तो मानवी ने कहा कि आपके साथ कबड्डी खेलनी है।

मानवी को भी मिला मेडल: मानवी की इस बात पर मुख्यमंत्री हंस दिये और बोले कि मैं हारा तुम जीती। पुरस्कार वितरण के समय मुख्यमंत्री ने यह कहते हुये मानवी को मेडल दिया कि आज के प्रतियोगिता का आकर्षण तो मानवी सिंह ही है। मानवी सिंह भारतीय कुश्ती संघ के कार्यकारिणी सदस्य आदित्य सिंह की बेटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kabaddi to play with Maharaj ji