ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरऑटो से लौट रही महिला के गहने व नकदी उड़ाया

ऑटो से लौट रही महिला के गहने व नकदी उड़ाया

- एम्स के पास पहुंचने पर हुई जानकारी, पीड़िता की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटीतीराम गांव निवासी सुरेश सिंह की पत्नी जामवंती देवी बृहस्पतिवार...

ऑटो से लौट रही महिला के गहने व नकदी उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 15 Jun 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, वरिष्ठ संवाददाता।
एम्स क्षेत्र में ऑटो से जा रही महिला के बगल में बैठी दो जालसाज ने मिलकर उसके गले से मंगलसूत्र व छह हजार रुपये नकदी उड़ा दिए। थोड़ी देर बाद एक महिला वारदात को अंजाम देने के बाद कूड़ाघाट के पास उतर गई, तब पीड़िता को इसकी जानकारी हुई। शक होने पर पीड़िता ने उसकी साथी महिला को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस केस दर्ज कर दूसरी महिला की तलाश कर रही है।

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा क्षेत्र के छातीराम गांव निवासी सुरेश सिंह की पत्नी जामवंती देवी गुरुवर को तारामंडल स्थित एक डॉक्टर को दिखाने आईं थीं। डॉक्टर को दिखाकर वह दोपहर में ऑटो में बैठकर जाने के लिए निकली। ऑटो के मोहद्दीपुर पहुंचने पर एक महिला और सवार हुई। इसके बाद कुनराघाट पहुंचने पर एक और महिला ऑटो में सवार हुई। रास्ते में वह झांसा देकर जामवंती देवी के गले से मंगलसूत्र काट कर निकालने के साथ पर्स में रखा छह हजार रुपये निकाल लिया। ऑटो के थोड़ी दूर जाने पर एक महिला उतर गई।

एम्स के गेट नंबर चार के सामने ऑटो के पहुंचने पर महिला को मंगलसूत्र और पर्स में रखा रुपये गायब होने की जानकारी हुई। उसने ऑटो में सवार एक महिला को पकड़ कर एम्स पुलिस को सूचना दी। एम्स पुलिस की पूछताछ में उसकी पहचान बिहार प्रांत के आरा, भोजपुर के जगदीशपुर निवासी रागनी पत्नी गोपाल के रूप में हुई। पुलिस एक नामजद व एक अज्ञात महिला के खिलाफ उचक्कई की धारा में केस दर्ज कर दूसरी महिला की तलाश शुरू कर दी है।

ऑटो में सवार महिला यात्री से टप्पेबाजी

सरहरी। चिलुआताल क्षेत्र के जनता भोजनालय के पास शुक्रवार की सुबह चार अज्ञात महिलाओं ने एक महिला यात्री के गले से चेन काटकर ऑटो से उतर गई। कुछ दूर आगे बढ़ने पर आभास होने पर पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची चिलुआताल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, महराजगंज जिले के पनियरा क्षेत्र के नटवा जंगल निवासिनी शारदा देवी पत्नी जयप्रकाश राप्तीनगर में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहती है। महिला ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 9:00 बजे शाहपुर क्षेत्र के राप्तीनगर तिराहे से ऑटो में सवार होकर नटवा गांव जा रही थी आगे बढ़ने पर ऑटो में चार महिलाएं एक बच्चे को लेकर सवार हो गई। आरोप है कि मेडिकल कॉलेज के सामने चारों महिलाएं धोखे से गले की चेन काट ली और उतर गई। ऑटो आगे बढ़ते ही गले से चेन कटने का आभास हुआ तो सूचना पुलिस को दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।