ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में जलनिगम की मनमानी: सीवर लाइन बिछाने के लिए तोड़ दी 50 लाख की सड़क

गोरखपुर में जलनिगम की मनमानी: सीवर लाइन बिछाने के लिए तोड़ दी 50 लाख की सड़क

सीवर लाइन बिछाने को लेकर जलनिगम की मनमानी का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। जलनिगम के ठेकेदारों ने रविवार को झरना टोला वार्ड के टीसर्च कालोनी में दो साल पहले 50 लाख की लागत से बनी सड़क को...

गोरखपुर में जलनिगम की मनमानी: सीवर लाइन बिछाने के लिए तोड़ दी 50 लाख की सड़क
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 14 Sep 2020 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवर लाइन बिछाने को लेकर जलनिगम की मनमानी का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। जलनिगम के ठेकेदारों ने रविवार को झरना टोला वार्ड के टीसर्च कालोनी में दो साल पहले 50 लाख की लागत से बनी सड़क को बिना अनुमति के ही तोड़ दिया। आक्रोशित लोगों के समर्थन में स्थानीय पार्षद प्रतिनिधि ने जलनिगम और नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत की है।  

पार्षद प्रतिनिधि रमेश गुप्ता ने आरोप लगाया है कि जलनिगम ने बिना नगर निगम के दो साल पहले बनी 50 लाख की सड़क को खोदकर बर्बाद कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि विभागीय तालमेल की कमी से आम लोगों की मुसीबत बढ़ गई है। लंबे संघर्ष के बाद सड़क का निर्माण हुआ था। बता दें कि झरना टोला वार्ड के टीचर्ज कॉलोनी में सीवर लाइन बिछाने के लिए शनिवार से सड़क की खुदाई शुरू कर दी गई। करीब 300 मीटर सड़क खोद दी गई।

इसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। झरना टोला वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि रमेश प्रताप गुप्ता ने कहा कि सीवर लाइन बिछाने के लिए नगर‌ निगम से एनओसी नहीं लिया गया। ऐसे में किसी प्रोजेक्ट का प्रस्ताव भेजने में भी दिक्कत होगी। इस बाबत जल निगम और नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई है। जलनिगम ने सड़क का निर्माण नहीं किया तो मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत करेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें