ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसड़क हादसे में आईटीआई छात्र की मौत, घर में मचा कोहराम

सड़क हादसे में आईटीआई छात्र की मौत, घर में मचा कोहराम

देवरिया के खुखुन्दू में रविवार की देर शाम हुए हादसे में आईटीआई के एक छात्र की मौत हो गई। हादसा देवरिया सलेमपुर मार्ग पर हुआ। इस घटना में एक अन्य युवक घायल...

सड़क हादसे में आईटीआई छात्र की मौत, घर में मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाMon, 10 Dec 2018 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के खुखुन्दू में रविवार की देर शाम हुए हादसे में आईटीआई के एक छात्र की मौत हो गई। हादसा देवरिया सलेमपुर मार्ग पर हुआ। इस घटना में एक अन्य युवक घायल है।                 

खुखुन्द थाना क्षेत्र के शेरवा बभनौली गांव के रहने वाले विपिन चौहान(18) पुत्र शंभू चेरो स्थित एक प्राइवेट आईटीआई में फीटर ट्रेड का छात्र था। उसकी परिवारिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसके पिता गुजरात के भावनगर में मजदूरी करते हैं। विपिन गांव के ही अपने मित्र पवन यादव(22)पुत्र रामअधार का ट्रैक्टर और पिकप चला कर अपना पढ़ाई का खर्च निकालता था। वह रविवार की शाम को पवन यादव के साथ उसकी बाइक से खुखुन्दू चौराहे पर गया था। देर शाम को दोनों युवक अंडा खाने के बाद घर आने के लिए गाड़ी से सड़क क्रास कर रहे थे। 

इसी बीच देवरिया की तरह से जा रही तेज गति की ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने दोनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने विपिन की स्थिति गंभीर देख गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान रात में दो बजे विपित ने दम तोड़ दिया। गोरखपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्र की मौत की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मां विमला देवी, दादी सनेहरी देवी, बहन रविता, संगीता और प्रियंका के साथ ही छोटा भाई विकास का रो-रो कर बुरा हाल था। बेटे की मौत की सूचना पर शंभू घर के लिए चल दिया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें