ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरIRCTC कराएगा तिरुपति बालाजी के दर्शन

IRCTC कराएगा तिरुपति बालाजी के दर्शन

धार्मिक स्थलों का भ्रमण करने की इच्छा रखने वाले यात्रियों के लिए आईआरसीटीसी नए साल में अच्छी सौगात लेकर आया है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन (आइआरसीटीसी) ने तिरुपति बालाजी सहित...

IRCTC कराएगा तिरुपति बालाजी के दर्शन
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Thu, 02 Jan 2020 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

धार्मिक स्थलों का भ्रमण करने की इच्छा रखने वाले यात्रियों के लिए आईआरसीटीसी नए साल में अच्छी सौगात लेकर आया है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन (आइआरसीटीसी) ने तिरुपति बालाजी सहित रामेश्वरम आदि मंदिरों का भ्रमण कराने के लिए 26 जनवरी से दो फरवरी तक सात रात और आठ दिन का एयर टूर पैकेज बनाया है। 

आइआरसीटीसी के सीआरएम अश्विनी श्रीवास्तव के अनुसार लखनऊ से कोच्चि तक की यात्रा फ्लाइट से पूरी कराई जाएगी। ठहरने के लिए तीन सितारा होटल व ब्रेक फास्ट तथा रात के भोजन की व्यवस्था रहेगी। स्थानीय यात्राएं एसी बसों से पूरी होगी। यात्री तिरुपति बालाजी के अलावा पद्मावती, कालाहस्ती मंदिर, मदुरै में मीनाक्षी मंदिर, रामेश्वरम में रामनाथ मंदिर, त्रिवेंद्रम में पद्मनाभम मंदिर, कन्या कुमारी के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण कर सकेंगे। टिकटों की बुकिंग शुरू है। एक व्यक्ति का पैकेज मूल्य 51300 रुपये तथा दो व्यक्तियों को एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 39700 रुपये निर्धारित है। 

आइआरसीटीसी ने मार्च में अंडमान और कोलकाता स्थित काली मंदिर आदि की सैर कराने के लिए एक से छह मार्च तक छह रात और पांच रात का एयर टूर पैकेज तैयार किया है। फ्लाइट से लखनऊ से कोलाकाता तथा कोलकाता से पोर्टब्लेयर तक आने-जाने की व्यवस्था रहेगी। टिकटों की बुकिंग शुरू है। दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 50200 रुपये तथा तीन व्यक्तियों को एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 48700 रुपये निर्धारित है। ठहरने के लिए डीलक्स होटलों और भारतीय नाश्ता और रात के भोजन की व्यवस्था रहेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें