ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरतफ्तीश: करीबी ही निकला रश्मि का हत्यारा

तफ्तीश: करीबी ही निकला रश्मि का हत्यारा

गोरखपुर के राजघाट क्षेत्र के पांडेयहाता में धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर रश्मि की मौत में पुलिस की तफ्तीश लगभग पूरी हो गई है। पुलिस की तफ्तीश हत्यारे के करीब तक पहुंच गई है। पुलिस अधिकारियों की...

तफ्तीश: करीबी ही निकला रश्मि का हत्यारा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 18 Nov 2018 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के राजघाट क्षेत्र के पांडेयहाता में धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर रश्मि की मौत में पुलिस की तफ्तीश लगभग पूरी हो गई है। पुलिस की तफ्तीश हत्यारे के करीब तक पहुंच गई है। पुलिस अधिकारियों की माने तो जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

पांडेयहाता निवासी शैल कुमार पाण्डेय की 35 वर्षीया बेटी रश्मि की तीन नवंबर की देर शाम गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय पिता सत्संग में गए थे और भाई ने खुद कर बाजार में जाने की बात पुलिस को बताई। पुलिस इस मामले में पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। शुरूआती जांच में ही पुलिस को घटना के पीछे किसी करीबी के शामिल होने का शक था।

पुलिस की अब तक की तफ्तीश भी करीबी तक ही पहुंच रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो हत्या में शामिल आरोपी घर के भौगोलिक स्थिति से पूरी तरह परिचित था। वह किसी बात पर नाराज हाोकर रश्मि के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस इस मामले में परिवारीजनों के साथ करीबियों से पूछताछ कर चुकी है। एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि तफ्तीश पूरी हो चुकी है। जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें