ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदो लाख के 51 तत्काल टिकट संग अंतरराज्यीय दलाल गिरफ्तार

दो लाख के 51 तत्काल टिकट संग अंतरराज्यीय दलाल गिरफ्तार

आरपीएफ पोस्ट बस्ती ने तत्काल टिकट के एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक दलाल को गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि बरामद सभी टिकट मुम्बई जाने-आने के लिए है। अधिकतर टिकट बंगाल, बिहार, मुंबई व अन्य...

दो लाख के 51 तत्काल टिकट संग अंतरराज्यीय दलाल गिरफ्तार
वरिष्ठ संवाददाता,बस्तीFri, 04 Jan 2019 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

आरपीएफ पोस्ट बस्ती ने तत्काल टिकट के एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक दलाल को गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि बरामद सभी टिकट मुम्बई जाने-आने के लिए है। अधिकतर टिकट बंगाल, बिहार, मुंबई व अन्य रेलवे से जारी किया गया है। 

आरपीएफ पोस्ट बस्ती इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव ने बताया कि बस्ती और खलीलाबाद सहित आसपास के जिलों में इस गिरोह का जाल फैला हुआ है। बुधवार की शाम रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में रेलवे टिकट के अवैध कारोबार की सूचना पर मोहम्मद तनवीर निवासी बाघ नगर थाना दुधारा जिला संतकबीर नगर को गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान उसके पास से 185650 रुपए का कुल 51 काउंटर जारी हुआ तत्काल टिकट बरामद हुआ।

आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि मो. तनवीर और मुम्बई में रह रहा उसका बड़ा भाई मुशीर अहमद वाट्सअप से तत्काल टिकट का अवैध कारोबार संचालित कर रहे थे। मुशीर की तलाश में छापामारी की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ आरपीएफ बस्ती पोस्ट पर मुकदमा अपराध संख्या 8/ 19 अंतर्गत 143 रेलवे एक्ट पंजीकृत किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें