ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगर्भवती को दे दी एचआईवी पॉजीटिव की गलत रिपोर्ट, हंगामा 

गर्भवती को दे दी एचआईवी पॉजीटिव की गलत रिपोर्ट, हंगामा 

संतकबीरनगर के हैंसर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ने एक गर्भवती को एचआईवी पॉजीटिव की गलत रिपोर्ट दे दी। इस रिपोर्ट को देखकर महिला इतनी दु:खी हो गई कि आत्महत्या का प्रयास तक कर डाला। गनीमत रही कि...

गर्भवती को दे दी एचआईवी पॉजीटिव की गलत रिपोर्ट, हंगामा 
हिन्‍दुस्‍तान टीम,संतकबीरनगरSat, 30 Sep 2017 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के हैंसर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ने एक गर्भवती को एचआईवी पॉजीटिव की गलत रिपोर्ट दे दी। इस रिपोर्ट को देखकर महिला इतनी दु:खी हो गई कि आत्महत्या का प्रयास तक कर डाला। गनीमत रही कि परिवारवालों ने उसका साथ दिया। गोरखपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दोबारा जांच कराई तो एचआईवी निगेटिव आया। शनिवार को परिवारवालों ने गुस्से में हैंसर सीएचसी पर जमकर तोड़फोड़ की। 

धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव की इस महिला की शादी गोरखपुर में हुई है। 18 अगस्त को वह रूटीन चेकअप के लिए हैंसर सीएचसी गई थी। परिवारीजनों के मुताबिक सीएचसी के  डाक्टर ने उसे एचआईवी पॉजीटिव बता दिया। खुद के बारे में यह जानकारी मिलने पर महिला बुरी तरह परेशान हो गई। उसने आत्महत्या की कोशिश तक की। लेकिन परिवार वालों ने उसे बचा लिया। 29 सितम्बर को गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में महिला की जांच कराई गई। महिला एचआईवी निगेटिव निकली। 

शनिवार को दोनों रिपोर्ट लेकर परिवारवाले हैंसर सीएचसी पहुंचे। वहां डाक्टरों से पहले तो कहासुनी हुई लेकिन थोड़ी ही देर में मारपीट होने लगी। लोग एक व्यक्ति को घेरकर बुरी तरह पीटने लगे। उसने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें