ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर में जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, VIDEO

कुशीनगर में जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, VIDEO

कुशीनगर टेकुआटार गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में 12 से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रामकोला पुलिस ने जख्मी लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र...

कुशीनगर में जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगर Thu, 23 Nov 2017 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर टेकुआटार गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में 12 से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रामकोला पुलिस ने जख्मी लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोला पहुंचाया। जख्मी लोगों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
ग्रामवासी रामनारायण व चंदन के बीच एक रिहायशी भूमि पर निर्माण को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा है। गुरुवार को एक पक्ष के द्वारा विवादित भूमि पर निर्माण किया जाने लगा तो दूसरा पक्ष उसे अपनी पुश्तैनी भूमि बताकर निर्माण कार्य रोकने लगा। दूसरे पक्ष का कहना था कि इस अवैध निर्माण की लिखित रूप से सूचना प्रशासन को हमने कई बार अवगत करा दिया था, लेकिन पुलिस की मिलीभगत से यह निर्माण हो रहा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद तूल पकड़ता गया। देखते ही देखते दोनों पक्ष लाठी डंडे लेकर एक-दूसरे पर टूट पड़े। देर तक लाठियां चटकती रहीं और कुदाल की बेट से भी एक-दूसरे पर प्रहार किया गया। इसमें एक पक्ष से रामनारायण, रामदेव, धर्मेन्द्र, सच्चिदानन्द, हृदयानंद तथा दूसरे पक्ष से रामजी, मानवेन्द्र, परमात्मा, लक्ष्मी व गया बुरी तरह से घायल हो गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रामकोला पुलिस घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र रामकोला ले गयी। जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें