ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहरियाणा से तारामंडल आ रही 18 लाख शराब पकड़ी गई

हरियाणा से तारामंडल आ रही 18 लाख शराब पकड़ी गई

गोरखपुर की सहजनवा पुलिस ने हरियाणा ब्रांड की 18 लाख रुपये के कीमत की शराब को बुधवार की भोर में पकड़ लिया है। शराब को तारामंडल क्षेत्र में एक व्यापारी तक पहुंचाना था। शराब के साथ पकड़े गए चार तस्करों...

हरियाणा से तारामंडल आ रही 18 लाख शराब पकड़ी गई
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 07 Nov 2018 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर की सहजनवा पुलिस ने हरियाणा ब्रांड की 18 लाख रुपये के कीमत की शराब को बुधवार की भोर में पकड़ लिया है। शराब को तारामंडल क्षेत्र में एक व्यापारी तक पहुंचाना था। शराब के साथ पकड़े गए चार तस्करों ने इसके बारे में जानकारी दी। मंटू के बारे में पुलिस जांच कर रही है।

सीओ कम्पियरगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि एसओ सहजनवा सत्य प्रकाश सिंह हमराहियों के साथ वारंटियों की तलाश में बुधवार की भोर में गश्त पर निकले हुए थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक हरियाणा निर्मित शराब सन्तकबीरनगर की तरफ से तारामंडल बेचने के लिए ले जाया जा रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर जिगिना गांव के पास फोरलेन के ओवर ब्रिज पर घेराबंदी की इस बीच एक ट्रक आते दिखा। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो ट्रक चालक व उसमे सवार तीन अन्य लोग गाड़ी छोड़कर भागने लगे पुलिस ने चार लोगों को पकड़ लिया।

हरियाणा के रहने वाले हैं चारों तस्कर

उनकी पहचान जलजीत पुत्र अमरीक, सुनील पुत्र नरेंद्र निवासी इसराना जिला पानीपत हरियाणा व दीपक पुत्र जसपाल निवासी पलडीह थाना इसराना पानीपत हरियाणा, गुरेन्द्र पुत्र रमेश निवासी मंडी थाना इसराना पानीपत हरियाणा के रूप में हुई

250 पेटी शराब बरामद

अभियुक्तों ने बताया की हरियाणा तारामंडल गोरखरपुर निवासी मंटू को यह माल बेचना था। तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक से 1440 शीशी, रायल चैलेंज 375 एमएल की 130 पेटी जिसमें 3120 शीशी, रॉयल चेलेंज की 180एमएल की 30 पेटी जिसमे 1440 शीशी कुल मिलाकर 250 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया जिसकी कीमत 18 लाख बताई जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई नितिन रधुनाथ श्रीवास्तव कांस्टेबल राजेन्द्र वर्मा, पवनेश पांडेय शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें