ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमामूली विवाद में पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को मार डाला

मामूली विवाद में पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को मार डाला

देवरिया में रविवार की सुबह एक पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। मृतक महिला के तीन बच्चे हैं।  भलुअनी गांव निवासी इसराजुल का घर पर ही रह...

मामूली विवाद में पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को मार डाला
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाSun, 21 Oct 2018 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में रविवार की सुबह एक पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। मृतक महिला के तीन बच्चे हैं। 

भलुअनी गांव निवासी इसराजुल का घर पर ही रह कर मजदूरी करता है। उसकी शादी करीब 12 वर्ष पूर्व बड़हलगंज के पवहरिया गांव के अजमुल्लाह की बेटी सलमा खातून से हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं।  शादी के बाद से ही इसराजुल का उसकी पत्नी सलमा (30 वर्ष) से अक्सर विवाद होता रहता था। शनिवार की शाम को वह दशहरे के जुलूस से लौटा  तो पत्नी सलमा उससे झगड़ने लगी। पड़ोसियों के मुताबिक उसकी पत्नी उसके अक्सर बाहर रहने से नाराज रहती थी। इसी बात को लेकर रविवार की सुबह करीब 7 बजे दुबारा झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान इसराजुल ने कमरा बंद कर सलमा के उपर घर में रखे चाकू से हमला कर दिया।

उसने उसके सीना और पेट में कई बार प्रहार किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सलमा के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो इसराजुल भागने लगा। कुछ लोगों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची भलुअनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही आरोपी पित को हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी होने पर पहुंची सलमा की मां जाहिदा खातून ने ने पुलिस को हत्या की तहरीर दी है। मौके पर पहुंचे सीओ सीताराम ने सलमा के तीनों बेटे दानिश (10), रियाज (8) और मेराज (10) के अलावा पड़ोसियों का बयान दर्ज किया। घटना के वक्त दानिश अपनी नानी के यहां था जबकि अन्य दोनों बेटे घर से बाहर सड़क पर खेल रहे थे। थानाध्यक्ष राजबहादुर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें