DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में होमगार्ड, ट्रेन से गिरकर बुजुर्ग की मौत

बस्ती में विद्युत भंडार गृह पर ड्यूटी करने जा रहे होमगार्ड की हादसे में तथा अयोध्या से लौट रहे बुजुर्ग श्रद्धालु की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई।
मुण्डेरवा थानान्तर्गत मेढ़ा मझारी के गंगाराम (45) बनकटी कंपनी में होमगार्ड थे। इस समय उनकी तैनात विद्युत भंडार गृह गिदही में थी। मंगलवार रात वह घर से ड्यूटी के लिए निकले थे।

मुण्डेरवा-बस्ती राजमार्ग पर मकबूलगंज के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। रात में परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत खराब होने के चलते उन्हें मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान गंगाराम की मौत हो गई। परिवार के एकमात्र कमाऊ पूत गंगाराम अपने पीछे पत्नी और तीन नाबालिग बच्चों को छोड़ गए हैं। 

एक अन्य घटना में पुरानी बस्ती थानान्तर्गत कड़र खास गांव के पास रेलवे के किमी संख्या 594/9 के पास मंगलवार देर रात अयोध्या से गोरखपुर से लौट रही पैसेन्जर ट्रेन से एक वृद्ध ट्रैक पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। साधू-संतों की तरह दाढ़ी रखने वाले बुजुर्ग की पहचान नहीं हो पाई। रेलवे के मेमो पर पुरानी बस्ती पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Home guards in the road accident falling off the train elderly death