DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपरवार में राप्ती नदी पर बने उग्रसेन सेतु में होल, ट्रैफिक हो गया बंद 

उग्रसेन सेतु में सोमवार रात अचानक बड़ा होल हो गया। पुल के पश्चिमी छोर पर पांचवें डेक में  हुए होल से सेतु पर लगाई गई सरिया और नीचे की जमीन आर-पार दिखाई दे रही है। खतरे को देखते हुए पुल पर बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। सेतु निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने मंगलवार को पहुंच कर होल का जायजा लिया।

बरहज तहसील क्षेत्र के ग्राम कपरवार के पास राप्ती नदी के उपर उग्रसेन सेतु का निर्माण वर्ष-1986 में उप्र सेतु निगम ने कराया था।  देवरिया व गोरखपुर जिले के सम्पर्क मार्ग पर बने इस पुल पर सोमवार की रात करीब नौ बजे बड़े वाहनों के आवागमन से होल हो गया। बताया जा रहा है कि रात में पुल पर फंसे एक ट्रक को निकालने के लिए लगाए गए जैक से होल हुआ है। सेतु के पश्चिमी छोर पर पांचवे डेक में हुए होल से खतरे की आशंका व्यक्त की जा रही है। होल बनने से सरिया और पुल के नीचे की जमीन बिल्कुल साफ दिख रही है। 

वाहनों के आवागमन से गिट्टियां फैल रही है और होल क्रमश: बढ़ता ही जा रहा है। पुल पार कर पैदल व साइकिल से स्कूल आने-जाने वाले बच्चे खतरा महसूस कर रहे हैं। होल में बड़े वाहन कब फंस जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। खतरे को देखते हुए बड़े वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है।  होल की जानकारी मिलने पर एसडीएम बरहज विनीत कुमार सिंह, परियोजना प्रबंधक सेतु निगम देवरिया एसपी सिंह, एक्सईएन पीडब्लूडी डीके चौधरी, सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी  सीपी सिंह व जेई पीडब्ल्यूडी मोहन गुप्ता ने जायजा लिया।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hole in Ugarsen bridge on Rapti River traffic stopped in Deoria