DA Image
18 अक्तूबर, 2020|3:25|IST

अगली स्टोरी

लूट और पुलिस पर हमले का आरोपित हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

लूट और पुलिस पर हमले का आरोपित हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

चिलुआताल इलाके में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट और कैंट के बेतियाहाता में पुलिस पर हमला कर भागने के आरोपित विक्की उर्फ डेविड को पुलिस ने शुक्रवार की रात बालेमियां मैदान से घेराबंदी कर दबोच लिया। आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, जानलेवा हमले सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं। वह गोरखनाथ थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

चिलुआताल में फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को असलहा दिखाकर बदमाशों ने रुपये लूट लिए थे। जांच में विक्की उर्फ डेविड का नाम सामने आया था। छानबीन में पता लगा कि वह कैंट के बेतियाहाता में अपने मौसेरे भाई के घर में जाकर छिपा है। 18 सितंबर की रात क्राइम ब्रांच और कैंट पुलिस की टीम ने उसकी तलाश शुरू की। बेतियाहाता हनुमान मंदिर के पास मौजूद विक्की ने पुलिस पर हमला कर दिया और फरार हो गया। इस दौरान पुलिस ने उसके दो रिश्तेदारों धीरेंद्र और योगेंद्र को गिरफ्तार किया था। विक्की सहित तीनों के खिलाफ कैंट थाना में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, पुलिस पर हमला करने सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई थी। तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही।

शरणदाताओं और मददगारों पर भी होगी कार्रवाई

शुक्रवार की रात चिलुआताल के इंस्पेक्टर नीरज राय को इस संबंध में सूचना मिली कि विक्की उर्फ डेविड बाले मियां मैदान के पास मौजूद है। पुलिस टीम के साथ पहुंचे विक्की उर्फ डेविड ने भागने की कोशिश की। लेकिन इस बार पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से लूट की नकदी, अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में उसे शरण देने वाले और अन्य साथियों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली। पुलिस का कहना है कि उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Historyheater arrested for robbery and assault on police arrested