ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरऑपरेशन क्‍लीन: गोरखपुर में हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज और उसका साथी गिरफ्तार

ऑपरेशन क्‍लीन: गोरखपुर में हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज और उसका साथी गिरफ्तार

गोरखपुर के तिवारीपुर थाने के टॉप टेन बदमाश हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज को उसके एक साथी के साथ पुलिस ने डोमिनगढ़ पुल के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल,...

ऑपरेशन क्‍लीन: गोरखपुर में हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज और उसका साथी गिरफ्तार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Thu, 17 Sep 2020 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के तिवारीपुर थाने के टॉप टेन बदमाश हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज को उसके एक साथी के साथ पुलिस ने डोमिनगढ़ पुल के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल, 8 एंड्राइड मोबाइल, 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस बरामद किया है।

 घटना का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी कोतवाली वीपी सिंह व एएसपी शशांक सिंह ने बताया कि तिवारीपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की थाने का टॉप टेन बदमाश, हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज अपने साथी के साथ चोरी की मोटरसाइकिल व मोबाइल बेचने की फिराक में डोमिनगढ़ जाने वाला है। सूचना पर विश्वास कर तिवारीपुर पुलिस ने डोमिनगढ़ पुल के पास घेराबंदी करके दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी की पहचान शाहनवाज हुसैन पुत्र इल्तेजा हुसैन निवासी इस्लामचक थाना तिवारीपुर तो दूसरा की सलाउद्दीन उर्फ सोनू निवासी बख्तियार मोहल्ला थाना तिवारीपुर के रूप में हुई। 

 सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि शाहनवाज के ऊपर तिवारीपुर थाने 17 में मुकदमा पंजीकृत है। यह काफी शातिर किस्म का अपराधी है। दिनदहाड़े हुई लूट जैसे जघन्य अपराध में भी शामिल रहा है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में तिवारीपुर थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह, उप निरीक्षक प्रदीप कुमार पांडेय, गुरु प्रसाद, विकास कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार, शत्रुजीत सिंह, प्रमोद कुमार, कांस्टेबल अजहर खान, सुधीर वर्मा शामिल रहे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें