DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

....जरूर अइह, अबकी वोट डाले गउवां में जरूर अइह

....जरूर अइह, अबकी वोट डाले गउवां में जरूर अइह

चाहे रहिह दिल्ली-मुंबई चाहे सिंगापुर हो जरूर अइह, अबकी वोट डाले गउंवा में जरूर अइह...। ‘हिन्दुस्तान के अभियान आओ राजनीति करें के तहत निकली मतदाता जागरूकता बाइक रैली के दौरान लोक गायक राकेश श्रीवास्तव ने अपने गीतों से समा बांध दी।

बाइक रैली में शामिल लोग विवि परिसर में पहुंचे जहां हिन्दुस्तान के स्थानीय संपादक आशीष त्रिपाठी, जीएम हरिओम पांडेय, इवेंट प्रभारी शैवाल शंकर श्रीवास्तव ने उनका स्वागत किया। चिलचिलाती धूम के बावजूद बाइक रैली में उत्साहित लोगों में लोक गायक राकेश श्रीवास्तव ने अपने गीतों से और जोश भरा। इस दौरान उन्होंने सचेत भी किया...केहु केतनो लालच देवे झांसा में न अइह, सोच समझ के भइया बटन तूं दबइह...,।

कार्यक्रम का संचालन शिवेंद्र पांडेय ने किया। उन्होंने अपनी ओजस्वी बातों से लोगों को मतदान में बढ-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। अजया शाही, महेश पांडेय, ओमकार पांडेय और विजय राय ने रैली की सराहना की।

झलकियां

‘हिन्दुस्तान की मतदाता जागरूकता बाइक रैली में उमड़ी भीड़ देखकर उत्साहित लोग काफी देर तक भीड़ के साथ सेल्फी लेते रहे।

बाइक सवार पुलिसकर्मी पूरी रैली के दौरान लोगों सहेजते रहे ताकि कहीं कोई गड़बड़ी न होने पाए। वे युवाओं को समझाते और सचेत करते रहे कि बाइक की गति धीमी रखें।

मतदाता जागरूकता बाइक रैली में शामिल किन्नर समाज के लोग लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करते रहे। मतदान करने जरूर जाएं, सलाह देते रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hindustan Bike railly for voter awareness in Gorakhpur