ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल आज आएंगे

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल आज आएंगे

गोरखपुर। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल गुरुवार को पहुंचेंगे। विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद वे शुक्रवार को वापस लौट जाएंगे।...

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल आज आएंगे
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 22 Feb 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर।
हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल गुरुवार को गोरखपुर पहुंचेंगे। विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद वे शुक्रवार को वापस लौट जाएंगे। श्री शुक्ल 22 फरवरी को अपराह्न 12 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वे सीधे देवरिया के लिए निकल जाएंगे। देवरिया के रतनपुरा (कंचनपुर) गांव निवासी योगेन्द्र मणि त्रिपाठी के यहां कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहां से 2.30 बजे चलकर 3.45 पर गोरखपुर स्थित अपने आवास पर पहुंचेंगे।

शुक्रवार को पूर्वाह्न 11:45 बजे हाटा बाजार के मामखोर बड़गो स्थित कौवाडील गांव पहुंचकर भगवद्कथा कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 2 बजे अपने बेतियाहाता स्थित आवास पर पहुंचेंगे। यहां से अपराह्न 3 बजे दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के हेलीपैड पर पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से प्रयागराज के लिए रवाना होंगे। प्रयागराज में 24 को सुबह गंगा घाट पर स्नान के बाद बड़े हनुमान जी मंदिर में दर्शन करेंगे। वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें