ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबड़ी गाड़ियां गुरुंग तिराहे से हो रही हैं डायवर्ट

बड़ी गाड़ियां गुरुंग तिराहे से हो रही हैं डायवर्ट

गोरखपुर से कुशीनगर की तरफ जाने वाली रोडवेज बसें, चारपहिया वाहन समेत बड़ी गाड़ियां गुरुंग तिराहे से डायवर्ट हो रही हैं। ये गाड़ियां देवरिया मार्ग से कुशीनगर फोरलेन से जगदीशपुर होते हुए कुशीनगर जा रही...

बड़ी गाड़ियां गुरुंग तिराहे से हो रही हैं डायवर्ट
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 25 Oct 2018 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर से कुशीनगर की तरफ जाने वाली रोडवेज बसें, चारपहिया वाहन समेत बड़ी गाड़ियां गुरुंग तिराहे से डायवर्ट हो रही हैं। ये गाड़ियां देवरिया मार्ग से कुशीनगर फोरलेन से जगदीशपुर होते हुए कुशीनगर जा रही हैं।

कुशीनगर से आने वाली गाड़ियां कोनी से डायवर्ट होंगी

कुशीनगर से गोरखपुर की तरफ आने वाली रोडवेज बसें, चारपहिया वाहन और बड़ी गाड़ियां जगदीशपुर से ही डायवर्ट हो रही हैं। ये गाड़ियां देवरिया मार्ग से गुरुंग तिराहा होते हुए गोरखपुर आ रही हैं।

एयरपोर्ट जाने वाले इस रूट से जाएं

एयरपोर्ट जाने और वहां से शहर की तरफ आने वालों को भी 24 और 28 को दिक्कत होगी। शहर से एयरपोर्ट की तरफ चार पहिया से जाने वालों के लिए बेहतर होगा कि वह देवरिया मार्ग से फोरलेन होते वाया कोनी एयरपोर्ट तक आ सकते हैं। करीब 20 किमी अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ेगी। एयरपोर्ट से शहर की तरफ आने वालों के लिए भी इसी रूट पर सफर मुफीद होगा।

दर्जन भर कॉलोनियों के लोगों का संभावित रूट

नंदानगर, सैनिक कुंज, सैनिक विहार, दरगहिया आदि मोहल्लों के लोग गुरुंग तिराहा होकर शहर में आने के लिए नीना थापा, झरना टोला होते हुए कैंट क्रासिंग पार कर आ सकते हैं। हालांकि इस रूट से दोपहिया वाहन ही आसानी से आ सकते हैं। नंदानगर, सैनिक कुंज, सैनिक विहार आदि मोहल्लों से चारपहिया वाहन से शहर की तरफ आने वाले लोग एयरपोर्ट, माड़ापार से कोनी होते हुए फोरलेन आ सकते हैं। वहां देवरिया मार्ग होते हुए शहर में प्रवेश कर सकते हैं।

रोडवेज बसें भी रहेंगी डायवर्ट

रोडवेज के आरएम डीबी सिंह ने गोरखपुर से कुशीनगर रूट पर चलने वाली बसों को लेकर निर्देश जारी कर दिया है। रोडवेज की बसें गुरुंग तिराहे से देवरिया मार्ग से जगदीशपुर फोरलेन होते हुए कुशीनगर को जाएंगी। वहीं कुशीनगर की तरफ से आने वाली बसें जगदीशपुर-कोनी फोरलेन से डायवर्ट होकर देवरिया मार्ग पर आ जाएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें