ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचोरों से घर की रखवाली में गोली लगी, लाइसेंस भी होगा निरस्त

चोरों से घर की रखवाली में गोली लगी, लाइसेंस भी होगा निरस्त

- बड़हलगंज इलाके में रिवाल्वर गिरने से चली गोली से घायल हुआ था युवक- बड़हलगंज इलाके में रिवाल्वर गिरने से चली गोली से घायल हुआ था युवक - लाइसेंसी...

चोरों से घर की रखवाली में गोली लगी, लाइसेंस भी होगा निरस्त
default image
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 21 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, वरिष्ठ संवाददाता।
बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ओझौली गांव में चोरों से घर की रखवाली के दौरान गोली लगने से घायल युवक की हालत में सुधार है। पुलिस की जांच में पता चला है कि घायल युवक गांव के एक व्यक्ति का लाइसेंसी रिवाल्वर अपने पैंट में खोंसा था। हड़बड़ी में उठने में गोली चल गई। लाइसेंसधारी को अपनी रिवाल्वर दूसरे को देने के मामले में पुलिस ने अब लाइसेंस निरस्त कराने की तैयारी शुरू कर दी है। एसएसपी ने बताया कि लाइसेंस निरस्त करने के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज में पिछले कुछ दिनों से चोरों का आतंक है। पुलिस चोरी रोकने या चोरों को पकड़ पाने में पूरी तरह नाकाम नजर आ रही। इस वजह से ग्रामीण खुद ही अपने घरों की रखवाली करने लगे हैं। रविवार की रात 12 बजे ओझौली गांव के युवकों की टोली चोरों को पकड़ने के लिए रतजगा कर पहरा दे रही थी। इस बीच 33 वर्षीय श्रीप्रकाश ओझा के पेट मे अचानक रिवाल्वर से निकली गोली लग गई। जिससे पहरा देने निकली टीम में अफरा तहरीर मच गई।

श्रीप्रकाश अपने मित्र अरविंद विश्वकर्मा की लाइसेंसी रिवाल्वर सुरक्षा की दृष्टि से अपनी कमर मे खोस रखा था। इसी दौरान गलती से अचानक ट्रिगर दब गया और गोली उनके पेट में लग गई। श्रीप्रकाश ओझा गांव में ही किराने की दुकान चलाते हैं और अभी अविवाहित हैं। अरविंद शर्मा के परिवार के लोगों से पुलिस ने लाइसेंसी रिवाल्वर व चार जिन्दा व कारतसू का एक खोखा बरामद कर लिया।

वहीं लाइसेंसी धारक अरविंद शर्मा घायल श्रीप्रकाश ओझा के साथ इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर गए हैं। लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली लगने के मामले में जांच में पता चला कि जिसे गोली लगी थी वही युवक अपने पास लाइसेंसी रिवाल्वर रखा था। लाइसेंसधारी द्वारा अपना लाइसेंसी असलहा दूसरे को देने के मामले में लाइसेंस निरस्त कराने के साथ ही पुलिस ने अन्य विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।