ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में फिर पकड़ी गई हरियाणा की शराब

गोरखपुर में फिर पकड़ी गई हरियाणा की शराब

गोरखपुर के गीडा थाने की पुलिस ने शुक्रवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान बाघागाड़ा स्थित फोरलेन से एक डीसीएम में लादकर बिहार ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित 145 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ ड्राइवर और खलासी...

गोरखपुर में फिर पकड़ी गई हरियाणा की शराब
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sat, 28 Sep 2019 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के गीडा थाने की पुलिस ने शुक्रवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान बाघागाड़ा स्थित फोरलेन से एक डीसीएम में लादकर बिहार ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित 145 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो कारोबारी मौके से भागने में सफल रहे। 

गीडा पुलिस ने अभी थाने की व्यवस्था सुचारु नहीं होने के चलते ड्राइवर और खलासी के खिलाफ सहजनवा थाने में केस दर्ज कराया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया। जहां से वे जेल भेज दिये गए।
नवनिर्मित थाना गीडा के इंस्पेक्टर दिलीप कुमार सिंह शुक्रवार की रात मय पुलिस बल के साथ बाघागाड़ा स्थित फोरलेन पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी सहजनवा की ओर से तेज गति से जा रही एक डीसीएम को पुलिस ने टार्च दिखाकर रुकने का इसारा किया। बावजूद ड्राइवर अपनी गाड़ी नहीं रोका। पुलिस ने डीसीएम का पीछा किया और घेरा-बंदी करके गाड़ी रुकवा ली। 

पुलिस ने जब डीसीएम की तलाशी ली तो अंदर के कारनामें देखकर वह दंग रह गई। डीसीएम के अगले ढाले की ओर एक केबिन बनवाई गई थी। उसमें अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी थी। डीसीएम के पिछले हिस्से से देखने पर मालूम ही नहीं चल पा रहा था कि यह केबिन है या फिर अगला ढाला! पुलिस ने ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर केबिन के अन्दर से हरियाणा निर्मित 145 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर लिया। बरामद पेटियों  में कुल 6616 बोतल शराब रखी गई थी। पूछताछ में ड्राइवर और खलासी की पहचान अमित कुमार निवासी खरखोड़ा, सोनीपत हरियाणा व राहुल कुमार निवासी गोला रोड दानापुर, पटना बिहार के रूप में हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें