ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहरीश द्विवेदी ने विपक्षियों पर जमकर बोला हमला 

हरीश द्विवेदी ने विपक्षियों पर जमकर बोला हमला 

सांसद हरीश द्विवेदी के संग भाजपा विधायकों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय उपवास रखा। इस दौरान वह कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर हमलावर रहे। केन्द्र व प्रदेश सरकार की...

हरीश द्विवेदी ने विपक्षियों पर जमकर बोला हमला 
निज संवाददाता,बस्तीThu, 12 Apr 2018 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद हरीश द्विवेदी के संग भाजपा विधायकों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय उपवास रखा। इस दौरान वह कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर हमलावर रहे। केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को बताते हुए संसद को बाधित करने को देश के विकास को बाधित करने वाला बताया। 

सांसद श्री द्विवेदी ने कहा कि संसद को कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने बाधित कर देश का विकास रोका है। इसके लिए जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। बजट पास न होने से सीधा असर केन्द्रीय योजनाओं के संचालन पर पड़ा है। आधा दर्जन से अधिक जन कल्याकारी योजनाओं से संबंधित कानून संसद के पटल पर नहीं रखे जा सके, जिसका नुकसान देश की जनता उठा रही है।

इन्हीं बातों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अपील पर हम सभी भाजपा कार्यकर्ता डीएम कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठे हैं और कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों को बेनकाब कर रहे हैं। विधायक हर्रैया अजय सिंह, सदर दयाराम चैधरी, रूधौली के संजय प्रताप जयसवाल व महादेवा के रवि सोनकर ने उपवास में भागीदारी करते हुए विपक्षी दलों की आलोचना की। उपवास के दौरान हुई सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पवन कसौधन व संचालन महामंत्री विवेकानन्द मिश्र ने किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें