ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबारातियों से भरी मार्शल जीप नहर में पलटी, दो की मौत और आधा दर्जन घायल

बारातियों से भरी मार्शल जीप नहर में पलटी, दो की मौत और आधा दर्जन घायल

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कौआसार में बारात से बारातियों को लेकर लौट रही मार्शल गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में पलट गयी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत...

बारातियों से भरी मार्शल जीप नहर में पलटी, दो की मौत और आधा दर्जन घायल
Kushinagar,KushinagarMon, 19 Jun 2017 12:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम
कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कौआसार में बारात से बारातियों को लेकर लौट रही मार्शल गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में पलट गयी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं आधा दर्जन बारातियों को मामूली चोटें आईं हैं।नहर में मार्शल गिरने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए नहर में कूदकर सभी बारातियों व दोनों शवों को बाहर निकाला।

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के बोधी छपरा गांव के एडीओ टोला से रविवार को खोटही पुलिस चौकी के केरवनिया चौराहे पर बारात गयी थी। देर रात भोजन करने के बाद कुछ बाराती लौटने के लिए मार्शल गाड़ी से निकल गए। नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कौआसार नहर पर आते ही मार्शल अनियंत्रित होकर नहर में ही पलट गई।

इस दर्दनाक हादसे में शंकर मल्लाह व नंदलाल निवासी बोधी छपरा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों व मार्शल गाड़ी को नहर से बाहर निकलवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें