ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर प्रापर्टी डीलर के आफिस में EX MLA के बेटे पर ताना असलहा

प्रापर्टी डीलर के आफिस में EX MLA के बेटे पर ताना असलहा

कोतवाली क्षेत्र स्थित एक प्रापर्टी डीलर के आफिस में पूर्व विधायक के बेटे पर मनबढ़ों ने असलहा तान दिया। पूरी घटना आफिस के सीसी टीवी फुटेज में कैद हो गई। हालांकि असलहा तानने से पहले उन्होंने सीसी टीवी...

 प्रापर्टी डीलर के आफिस में EX MLA के बेटे पर ताना असलहा
वरिष्ठ संवाददाता ,गोरखपुर Sun, 17 Mar 2019 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र स्थित एक प्रापर्टी डीलर के आफिस में पूर्व विधायक के बेटे पर मनबढ़ों ने असलहा तान दिया। पूरी घटना आफिस के सीसी टीवी फुटेज में कैद हो गई। हालांकि असलहा तानने से पहले उन्होंने सीसी टीवी भी बंद कराने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का प्रयास और धमकी की धारा में केस दर्ज कर लिया है। सीओ कोतवाली ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 दो नामजद सहित तीन पर हत्या का प्रयास और धमकी का दर्ज हुआ केस
चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद भी असलहा लेकर घूमने पर भी सवाल
दो महीने पहले जमीन के समझौते के विवाद में हुई थी आरोपित से कहासुनी

आजमगढ़ जिले के सदरी विधानसभा के पूर्व विधायक नर्वदेश्वर लाल श्रीवास्तव के चार बेटों में तीसने नम्बर के सतीश उर्फ शक्ति श्रीवास्तव गोरखपुर के महादेव झारखंडी में मकान बनवा कर रहते हैं। वह यहां निर्वांचन से जुड़ा सरकारी काम करते हैं। सतीश श्रीवास्तव के दोस्त राजन वर्मा प्रापर्टी डीलिंग सहित अन्य काम करते हैं। सेंट एंड्रयूज इंटर कॉलेज के पास राजन वर्मा ने  अपना कार्यालय खोला है। शनिवार शाम को सतीश उनके आफिस पर पहुंचे थे। बकौल सतीश वह कार्यालय में बैठे थे कि इस बीच  बशारतपुर का रहने वाला वरुण सिंह अपने तीन साथियों के साथ राइफल लेकर पहुंचा। उसने सतीश पर राइफल तान दी और गोली लोड करने लगा। कार्यालय में मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें बाहर कर बीच-बचाव किया। घटना के बाद आरोपितों ने पूर्व विधायक के बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

सतीश ने बताया कि दो महीने पहले स्पोर्ट्स कालेज के पास एक जमीन के विवाद में समझौते में गया था। वहां वरुण सिंह से मुलाकात हुई थी। वरुण ने वहां धमकाया था। उसने उस विवाद को अनसुना कर दिया था। शनिवार को वरुण और उसके साथी राजन के कार्यालय पर आए थे वह कहीं से राजन के भी परिचित थे उन्होंने उसे देखकर फिर विवाद किया और राइफल तान दी। उसने बताया कि सीसी टीवी फुटेज पुलिस को सौंप दिया है जिसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ है।

 सीओ कोतवाली बीपी सिंह ने बताया कि सतीश श्रीवास्तव की तहरीर पर वरुण सिंह के अलावा खोराबार के रुस्तमपुर निवासी प्रिंस सिंह और उनके एक अज्ञात साथी के खिलाफ हत्या के प्रयास और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। वरुण के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आचार संहिता में असलहा लेकर घूमने के मामले को भी देखा जा रहा है कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें