ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबाइक में पेट्रोल भराने जा रहे दूल्हे की हादसे में मौत

बाइक में पेट्रोल भराने जा रहे दूल्हे की हादसे में मौत

तिलक में मिली बाइक में पेट्रोल भरवाने पंप पर जा रहे दूल्हे को अनुबंधित बस ने रौंद दिया। इस हादसे में दुल्हे की मौत हो गई। चिकित्सकों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के...

बाइक में पेट्रोल भराने जा रहे दूल्हे की हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाFri, 22 Jun 2018 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

तिलक में मिली बाइक में पेट्रोल भरवाने पंप पर जा रहे दूल्हे को अनुबंधित बस ने रौंद दिया। इस हादसे में दुल्हे की मौत हो गई। चिकित्सकों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूल्हे की मौत की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के मिश्र मुण्डेरा गांव के रहने वाले रामबेलासा निषाद के बेटे धर्मवीर (25) की शादी बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव में तय थी। 21 जून को युवक का तिलक धूम धाम से चढ़ा था। 26 जून को बारात जानी थी। परिवार के लोग तिलक में थकान होने के चलते सो रहे थे। दूल्हा धर्मवीर तिलक में मिली नई बाइक में पेट्रोल भरवाने कंचनपुर जा रहा था।

अभी वह देवरिया कसया मार्ग पर कोन्हवलिया मोड़ के समीप पहुंचा था कि अनुबंधित बस ने ठोकर मार दिया। गंभीर रूप से घायल दूल्हे को लेकर आसपास के लोग जिला अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूल्हे की मौत की खबर मिलते ही शादी की तैयारी में जुटे घर में कोहराम मच गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें