ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरडीजे पर डांस को लेकर बारात में घमासान, दूल्हे को बनाया बंधक

डीजे पर डांस को लेकर बारात में घमासान, दूल्हे को बनाया बंधक

बस्‍ती। हिन्दुस्तान टीम संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल निवासी श्रीराम की बेटी लक्ष्मी की शादी उनके ननिहाल रुधौली थाने के कुचुरूवा निवासी नाना नित्यराम के घर से हो रही थी। वर पक्ष सोनहा थाने के...

डीजे पर डांस को लेकर बारात में घमासान, दूल्हे को बनाया बंधक
Basti ,BastiMon, 19 Jun 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्‍ती। हिन्दुस्तान टीम
संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल निवासी श्रीराम की बेटी लक्ष्मी की शादी उनके ननिहाल रुधौली थाने के कुचुरूवा निवासी नाना नित्यराम के घर से हो रही थी। वर पक्ष सोनहा थाने के पचमोहनी निवासी विश्राम के बेटे जर्नादन बारात लेकर 18 जून की रात पहुंचे। जलपान के बाद धूमधाम से बारात अगुवानी के लिए रवाना हुई। इस दौरान डीजे पर बारातियों के साथ घराती भी डांस करने लगे। 

बारातियों ने आपत्ति जताई तो कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। हंगामा होता देख कई बाराती भाग खड़े हुए, जबकि दोनों पक्ष से आठ लोगों को चोट आई। 100 नम्बर पर सूचना मिलने पर एसओ रुधौली केडी सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और विवाद को शांत कराया। घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई। 

दूल्हे के पिता भी गांव से चले गए थे। इस बीच घराती दूल्हे को बंधक बनाकर शादी के लिए दबाव बनाने लगे। कुछ लोगों को पुलिस थाने भी ले आई। थानाध्यक्ष द्वारा मोबाइल फोन पर काफी समझाने के बाद दूल्हे के पिता विश्राम फिर से बारात में लौटे। सुबह करीब आठ बजे पुलिस की मौजूदगी में सात फेरे सम्पन्न हुए और विदाई हुई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें