ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरGorakhur: 4 हत्याओं ने बढ़ाया जिले में क्राइम का ग्राफ

Gorakhur: 4 हत्याओं ने बढ़ाया जिले में क्राइम का ग्राफ

एक सप्ताह के भीतर हुए चार हत्याओं ने अचानक शहर में क्राइम का ग्राफ बढ़ा दिया है। यह चारों हत्याएं शहर के इर्द-गिर्द ही हुई हैं। इनमें एक भी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की...

1/ 2
murders
2/ 2murders
वरिष्ठ संवाददाता , गोरखपुर Thu, 01 Jan 1970 05:30 AM
ऐप पर पढ़ें

एक सप्ताह के भीतर हुए चार हत्याओं ने अचानक शहर में क्राइम का ग्राफ बढ़ा दिया है। यह चारों हत्याएं शहर के इर्द-गिर्द ही हुई हैं। इनमें एक भी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है। दो हत्याओं के आरोपियों पर पुलिस कप्तान ने इनाम भी घोषित कर रखा है। जबकि एक हत्या के आरोपी अज्ञात हैं। 

बेलगाम अपराध
7 दिन के अंदर बदमाशों ने ली 4 युवकों की जान 
तिवारीपुर में दुधिए के बेटे को बदमाशों ने गोलियों से भूना
खजनी में चालक की हत्या कर लूट ले गए 10 टन सरिया 
गुलरिहा में कबड्डी खेल रहे युवक की गोली मार कर हत्या
शाहपुर में मार्केर्टिग मैनेजर की राड से मार कर ले ली जान
 
 
वारदात-एक
12 अगस्त को तिवारीपुर के माधोपुर बंधे पर सूरजकुंड निवासी राजू यादव को चार बदमाशों ने घेर कर गोलियों से भून दिया था। सरेशाम बदमाशों ने राजू को चार गोली मारी थी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। एसएसपी ने राजू के हत्यारोपियों के खिलाफ इनाम घोषित किया है। छह दिन बाद भी हत्यारोपी अभी तक पकड़े नहीं गए हैं।

वारदात-दो
14 अगस्त को खजनी थाना क्षेत्र में फोरलेन के किनारे डीसीएम चालक सुरेश की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी। सिद्धार्थनगर के रहने वाले चालक की हत्या कर बदमाशों ने सरिया लदी डीसीएम लूट लिया था। शुक्रवार को पुलिस ने लावारिस हाल में गोण्डा-बहराइच रोड से डीसीएम बरामद किया है। हालांकि उस पर लदा सरिया गायब था। हत्या करने वाले लुटेरों के बारे में पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है।

वारदात-तीन
15 अगस्त की दोपहर में झुंगिया गांव के बाहर बागीचे में कबड्डी खेल रहे परशुराम को उसी के गांव के एक युवक ने पीछे से गर्दन में गोली मार दी। घायल परशुराम को मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी है। अभी उसका पता नहीं है। इस बीच शुक्रवार को एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

वारदात-चार
17 अगस्त की सुबह शाहपुर आवास विकास कालोनी के तीन मंजिला मकान के एक फ्लैट में मार्केटिंग मैनेजर बजरंगी सिंह की लाश मिली। बजरंगी को उसी के साथ काम करने वाले कर्मचारी संजीत यादव ने राड से मारकर हत्या करने के बाद फरार हो गया है। बिहार के रहने वाले संजीत की तलाश में पुलिस की एक टीम बिहार गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें